महंगी कीमत में नहीं बिका इंग्लैंड का यह बल्लेबाज, तो गर्लफ्रैंड ने कहा- तुम गेंदबाज क्यों नहीं बने

punjabkesari.in Sunday, Feb 21, 2021 - 05:08 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : आईपीएल के 14वें सीजन के लिए खिलाड़ियों की नीलामी कराई गई। लेकिन इस नीलामी में कई खिलाड़ी अपनी छाप छोड़ने में कामयाब नहीं हो पाए और वह कम कीमत पर खरीदे गए। उन्हीं खिलाड़ियों में से एक हैं इंग्लैंड के आक्रमक बल्लेबाज सैम बिलिंग्स। आईपीएल नीलामी में सैम बिलिंग्स को खरीदने में किसी भी फ्रैंचाईजी ने कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई और लेकिन बाद में दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने उन्हें 2 करोड़ में अपनी टीम में शामिल कर लिया। लेकिन बिलिंग्स के महंगे ना बिके जाने पर अब उनकी गर्लफ्रैंड ने अपनी प्रतिक्रिया दी है जिसे उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया जो अब काफी वायरल हो रहा है। 

सैम बिलिंग्स ने सोशल मीडिया पर ट्वीट शेयर किया। इस ट्वीट में सैम बिलिंग्स अपनी गर्लफ्रैंड के बारे में बात करते हुए कहते हैं कि मेरी गर्लफ्रैंड सारा ने मेरी और देखा और यह कहते हुए चली गई कि तुम एक गेंदबाज क्यों नहीं हो? सैम बिलिंग्स का यह ट्वीट फैंस को खूब पसंद आ रहा है और वह इसे खूब शेयर कर रहें हैं। 

गौर हो कि सैम बिलिंग्स इंग्लैंड के अक्रामक बल्लेबाज हैं। वह चेन्नई की टीम की और से भी खेल चुके हैं। उन्होंने आईपीएल के 17 मैचों में शिरकत की है। इन मैचों में सैम बिलिंग्स के बल्ले से उन्होंने 334 रन बनाए हैं। बिलिंग्स पारी की शुरूआत भी कर सकते हैं और मैच को फिनिश करना भी अच्छी तरह से जानते हैं। वह दिल्ली की टीम के लिए उपयोगी साबित हो सकते है अगर उन्हें अधिक मौके मिले।

इस बार के आईपीएल ऑक्शन में फ्रैंचाईजियों ने गेंदबाजों पर अधिक पैसा खर्च किया है। राजस्थान रॉयल्स की टीम ने मॉरिस को 16.25 करोड़ रूपए में खरीदा है। वहीं न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज काईल जैमीसन को 15 करोड़ और ऑस्ट्रेलिया के झाय रिचर्डसन को 14 करोड़ रूपए मिले हैं। हो सकता है कि सैम बिलिंग्स की गर्लफ्रैंड ने इस वजह से उन पर तंज कसा हो। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News