सैम कर्रन IPL से हटे, यह खिलाड़ी शामिल हो सकता है चेन्नई की टीम में

punjabkesari.in Wednesday, Oct 06, 2021 - 08:57 PM (IST)

दुबई : चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल के शेष मैचों के लिए चोटिल सैम कर्रन के रिप्लेसमेंट के तौर पर खिलाड़ी की मांग की है। फ्रेंचाइजी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) काशी विश्वनाथन के मुताबिक भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने सैद्धांतिक रूप से इस अनुरोध को मंजूरी दे दी है और अब यह टीम पर निर्भर है कि वह उस खिलाड़ी को चुने जो सैम कर्रन की जगह पर फिट हो सके। 

दरअसल सीमित समय के चलते सीएसके के लिए बहुत अधिक विकल्प नहीं हैं और समझा जाता है कि वह रिप्लेसमेंट के लिए तुरंत उपलब्ध वेस्ट इंडीज के चार तेज गेंदबाजों फिदेल एडवर्ड्स, शेल्डन कॉटरेल, डोमिनिक ड्रेक्स और रवि रामपॉल में से एक को चुनने पर विचार कर रहा है। इमनें से तीन खिलाड़ी वर्तमान में दुबई में ही हैं। उन्हें विभिन्न टीमों द्वारा स्टैंडबाय/नेट गेंदबाज के रूप में लाया गया है। नियमों के अनुसार एक फ्रेंचाइजी अपने आखिरी मैच से पहले एक रिप्लेसमेंट खिलाड़ी की मांग कर सकती है और चेन्नई का आखिरी मुकाबला कल दोपहर को पंजाब किंग्स के खिलाफ होना है। टीम प्रबंधन केे मुताबिक कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और कोच स्टीफन फ्लेमिंग से सलाह मशवरे के बाद ही इस पर फैसला किया जाएगा। 

सीएसके के सीईओ विश्वनाथन ने कहा कि हम अभी अभ्यास के लिए जा रहे हैं। हम नेट्स पर अभ्यास के बाद फैसला करेंगे। हम जानते हैं कि हमारे पास प्रतिस्थापन की तलाश के लिए अधिक समय नहीं है। हम जल्द ही तय करेंगे कि किस खिलाड़ी को लेना है। विश्वनाथन ने यह भी खुलासा किया है कि चोटिल सैम करेन बुधवार रात को इंग्लैंड के लिए उड़ान भरेंगे। कर्रन ने शनिवार को अबू धाबी में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच के बाद पीठ दर्द की शिकायत की। बाद के परीक्षणों से पता चला है कि वह पीठ के निचले हिस्से में चोट के कारण अभी क्रिकेट खेलने के लिए फिट नहीं हो सकते हैं।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News