IPL 2022 : टिम डेविड के रन आउट होने पर सारा तेंदुलकर हुई निराश, फोटो वायरल

punjabkesari.in Wednesday, May 18, 2022 - 05:32 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : वानखेड़े के मैदान में सनराईजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस के बीच रोमांचक मैच देखने को मिला। इस मैच में हैदराबाद की टीम ने मुंबई को 3 रन से हरा दिया। हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए राहुल त्रिपाठी की अर्धशतकीय पारी के बदौलत 193 रन बना दिए। जवाब में मुंबई की टीम ने अच्छी शुरूआत की पर बीच के ओवर्स में लगातार विकेट गंवा दिए। इसके बाद टिम डेविड ने 18वें ओवर में नटराजन को 4 छक्के लगाकर मैच को रोमांचक मोड़ पर ले आए। पर इसी ओवर में टिम रन चुराने के चक्कर में रन आउट हो गए। टिम डेविड के रन आउट होने के बाद सारा तेंदुलकर इमोशनल हो गई। उनकी यह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

सनराईजर्स हैदराबाद के खिलाफ सारा तेंदुलकर मुंबई को सपोर्ट करने के लिए वानखेड़े के स्टेडियम में दिखाई दी। सारा ने इस दौरान मुंबई इंडियंस की जर्सी पहनी हुई। हैदराबाद के लिए 18वां ओवर फेंकने आए नटराजन की 5 गेंदों पर टिम डेविड ने 4 छक्के लगा दिए और मैच का रुख बदल दिया। पर नटराजन की आखिरी गेंद पर रन लेने के चक्कर में टिम डेविड रन आउट हो गए। 

PunjabKesari

टिम डेविड के रन आउट होने पर मुंबई इंडियंस की टीम निराश हो गई। वहीं मैच देखने आई सारा तेंदुलकर का भी चेहरा उतर गया। टिम डेविड के रन आउट होने पर सारा काफी निराश हो गई। सारा के चेहरे से साफ दिखाई दे रहा था कि वह काफी निराश दिखाई दे रही है। सारा के निराश होने की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई।

Sports

गौर हो कि सनराईजर्स हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई इंडियंस के सामने 194 रन का लक्ष्य रखा।  जवाब में मुंबई इंडियंस की टीम 190 रन ही बना पाई और 3 रन के अंतर से मैच हार गई। यह मुंबई इंडियंस की इस सीजन 10वीं हार है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Related News

Recommended News