पाकिस्तान को बेचने वाला अब भाषण दे रहा है, जानें सरफराज ने सलमान बट्ट को ऐसा क्यों कहा

punjabkesari.in Wednesday, Feb 02, 2022 - 06:46 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : पाकिस्तान में इस समय टी20 लीग पीएसएल का आयोजन हो रहा है। इस लीग में पाकिस्तान के पूर्व कप्तान सरफराज अहमद क्वैटा ग्लैडियटर्स टीम की कप्तानी कर रहे हैं। सरफराज अहमद की टीम अंक तालिका में एक जीत दो हार के साथ तीसरे स्थान पर बनी हुई है। वहीं पाकिस्तान के पूर्व सलामी बल्लेबाज सलमान बट्ट ने सरफराज अहमद के प्रदर्शन की आलोचना की है। जिस पर सरफराज आग बबूला हो गए और ट्विटर पर अपनी भड़ास निकाली।

दरअसल पाकिस्तान के पूर्व सलामी बल्लेबाज सलमान बट्ट ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि सरफराज अहमद की टीम अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पा रही है। पिछली बार भी टीम को हार का सामना करना पड़ा था। वो कोई एहसान नहीं कर रहे हैं बल्कि खुद के लिए मुश्किलें खड़ी कर रहे हैं। क्योंकि बाद में सरफराज के पास कोई जवाब नहीं होगा।

सलमान बट्ट ने आगे कहा कि सरफराज पाकिस्तान टीम के साथ पिछले एक-दो साल बतौर दूसरे विकेटकीपर दौरे पर जा रहे हैं। उन्हें अपने प्रदर्शन पर ध्यान देने की जरूरत है और बाकियों पर ध्यान ना दे। बाकी अपना प्रदर्शन खुद सुधार लेंगे। वो हर जगह पहुंचे हुए हैं और अपनी जगह खाली छोड़े हुए हैं।

इस पर सरफराज अहमद ने ट्विटर पर सलमान बट्ट के खिलाफ भड़ास निकालते हुए कहा कि पाकिस्तान को ऑन ड्यूटी पर बेचने वाला फिक्सर जब नियत पर भाषण देगा तो फिर अल्लाह ही हाफिज है। गौर हो कि सलमान बट्ट ने साल 2010 में इंग्लैंड दौरे पर स्पॉट फिक्सिंग की थी। जिस कारण उन पर 5 साल का बैन लगाया था। सरफराज ने इसी चीज को लेकर सलमान बट्ट पर तंज कसा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News