FIFA World Cup: सर्बियाई फुटबाॅल एसोसिएशन ने फीफा पर लगाए गंभीर आरोप

punjabkesari.in Monday, Jun 25, 2018 - 02:29 PM (IST)

नई दिल्लीः एक तरफ जहां फीफा विश्वकप को लेकर फैंस के दिलों में उत्साह भरा है तो वहीं दूसरी ओर सर्बियाई फुटबाॅल एसोसिएशन ने एक गंभीर आरोप लगाया है। उन्होंने फीफा पर आरोप लगाते हुए कहा कि उनके देश के साथ धोखा हुआ है। सर्बियाई फुटबाॅल प्रमुख कोकेजा ने ग्रुप ई में स्विट्जरलैंड से मिली हार के बाद कहा कि इस मैच में जर्मन रेफरी को नियुक्त किए जाने की वजह से कई फैसलों पर प्रभाव पड़ा।

PunjabKesari

उन्होंने बताया कि इन सब में एक फैसला यह भी था जब एलेक्झेंडर मिट्रोविक को दो स्विस खिलाड़ियों ने पकड़ कर गिराया, लेकिन जर्मन रैफरी या वीडियो असिस्टेंट रेफरी वे पेनल्टी नहीं दी। कोकेजा ने कहा, ''यह सिर्फ वीएआर की गलती का मामला नहीं है। फीफा में जो लोग रेफरी नियुक्त करते हैं, उन्होंने जानबूझकर यह काम किया। सभी को मालूम है कि स्विट्जरलैंड की आधी से ज्यादा अाबादी जर्मन लोगों की है। फीफा ने हमारे साथ जो अन्याय किया है उसे लेकर सर्बियाई खिलाड़ी, स्टाफ, सर्बियाई जनता बेहद दुखी है।''

PunjabKesari

उन्होंने फीफा द्वारा कार्रवाई किए जाने के ब्यान पर कहा, ''यह सब जानबूझकर किया गया है मुझे नहीं लगता है कि इस मामले में फीफा किसी पर कोई कार्रवाई करेगा। हमारे साथ धोखाधड़ी हुई है।'' आपको बता दें कि इस मुकाबले में एलेक्झेंडर मिट्रोविक ने पांचवें मिनट में ही हैडर के जरिए गोल दागते हुए सर्बिया को 1-0 की बढ़त दिला दी थी, लेकिन अंत के समय में जेरदन शाकिरी ने गोल कर स्विट्जरलैंड को 2-1 से शानदार जीत दिलाई।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News