पहली ओवर में विकेट निकालने में माहिर हैं शाहीन अफरीदी, इतनी हो चुकी संख्या

punjabkesari.in Sunday, Oct 24, 2021 - 08:28 PM (IST)

खेल डैस्क : टी-20 विश्व कप में पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी ने एक बार फिर से पहली ही ओवर में विकेट निकालने का कारनामा अपने नाम कर लिया। भारतीय टीम के खिलाफ दुबई के मैदान पर खेले गए मैच में अफरीदी ने रोहित शर्मा को गोल्डन डक पर पवेलियन लौटा दिया। रोहित की यह विकेट तब सामने आई जब वह शाहीन की गेंद को फ्लिक मारने की कोशिश कर रहे थे। गेंद पूरी तरह से मिस हुई और पैड पर जा लगी। मैदानी अंपायर ने उन्हें फौरन आऊट दे दिया। हालांकि रोहित के पास डीआरएस का मौका था लेकिन साथी केएल राहुल के नकार देने के कारण रोहित पवेलियन की ओर लौट गए।



शहीन अफरीदी की अगर बात की जाए तो पहली ओवर में विकेट निकालने के मामले में वह माहिर हैं। टी-20 इंटरनेशनल के उनके आंकड़ों पर नजर घुमाए तो उन्होंने अब तक 54 पारियों में 21 बार पहली ही पारी में विकेट लिया है। इस दौरान उनकी औसत 16 तो इकोनमी 6 के आसपास रही है।

केएल राहुल को भी किया बोल्ड
शहीन अफरीदी यही नहीं रुके। उन्होंने टीम इंडिया के भरोसेमंद बल्लेबाज केएल राहुल को भी बोल्ड किया। रोहित की शून्य पर विकेट गिरने के बाद राहुल के शॉट में आत्मविश्वास की कमी नजर आई। इसी बीच अफरीदी की एक तेज गेंद उनके पैड के बीच से निकलकर विकेट उड़ा ले गई। देखें वीडियो-


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News