शमी की पत्नी हसीन जहां ने शेयर किया नया वीडियो, लोग बोले - रेड हाॅट

punjabkesari.in Friday, Sep 04, 2020 - 07:56 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और आए दिन किसी ना किसी फोटो या वीडियो के कारण चर्चा में आ जाती हैं। हाल ही में हसीन जहां ने एक नया वीडियो शेयर किया है जिसमें वह लाल साड़ी में नजर आई। उनको इस अंदाज में देखकर उनके फैंस ने उनकी तारीफ करते नजर आए और कुछ लोगों ने शमी का भी जिक्र किया। 

हसीन जहां ने इंस्टाग्राम पर एक पुराने गाने के साथ वीडियो शेयर किया है जिसमें वह साड़ी में नजर आई। इस दौरान वह वाॅर्क करती हुई नजर आई। इस वीडियो को शेयर करने के बाद एक यूजर ने लिखा, आई लव यू। वहीं एक यूजर ने हसीन जहां की तारीफ करते हुए कमेंट किया, रेड हाॅट। इस दौरान एक यूजर ने लिखा, मस्त आइटम हो। 

 

View this post on Instagram

🤣🤣🤣🤣 #hasinjahan #hasinjahanfam #hasinjahanfun #hasinjahanentertainment #starhasinjahan #mirchihasinjahan #modelhasinjahan #red #redbeauty #redlips #reddress #actresshasinjahan #model #actress #personality #attitude #dare #smartpoints #😜😜😜

A post shared by hasin jahan (@hasinjahanofficial) on

गौर हो कि हसीन जहां और मोहम्मद शमी के बीच साल 2018 में विवाद हो गया था जिसके बाद से ही दोनों अलग हैं। हसीन जहां ने शमी पर कई गंभीर आरोप लगाए थे जिसमें दहेज प्रताड़ना का आरोप भी शामिल था। इसी के साथ ही हसीन जहां ने शमी के दूसरी लड़कियों से संबंध की बात भी कही थी। फिलहाल शमी इन दिनों आईपीएल 2020 के लिए यूएई में हैं। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sanjeev

Recommended News

Related News