शेफाली वर्मा ने कहा- टेस्ट क्रिकेट के लिए उनका यह है लक्ष्य

punjabkesari.in Monday, May 17, 2021 - 10:05 PM (IST)

नई दिल्ली : भारतीय युवा महिला बल्लेबाज शेफाली वर्मा ने कहा है कि भारत की तरफ से टेस्ट पदार्पण में उनका लक्ष्य उनकी डिसिजन मेकिंग स्किल को सुधारने यानी सही गेंदों पर शॉट खेलना सीखने के साथ-साथ लंबी से लंबी पारी खेलना होगा। शेफाली ने कहा कि भारतीय महिला क्रिकेट को सात साल में पहली बार टेस्ट खेलने को मिल रहा है। मुझे टेस्ट टीम का हिस्सा बनने का मौका दिया गया है, इसलिए मेरा लक्ष्य इस टेस्ट मैच से जितना हो सके उतना सीखने का होगा। मेरा लक्ष्य शॉट खेलने के लिए सही गेंदों का चयन और जितना हो सके उतने लंबे समय तक क्रीज पर जमे रहने का होगा।

वनडे, टी-20 और टेस्ट सभी प्रारूपों के अलग-अलग अनुभव और सबक हैं, इसलिए मैं वनडे और टेस्ट दोनों प्रारूपों से सीखने के लिए उत्सुक हूं। ऑस्ट्रेलिया के स्टीवन स्मिथ को अपना पसंदीदा टेस्ट खिलाड़ी मानने वाली शेफाली को भारतीय महिला टीम के इकलौते टेस्ट और तीन मैचों की वनडे सीरीज में एकादश में जगह मिलने की उम्मीद है। 

युवा बल्लेबाज ने कहा कि जब भी मुझे इस तरह का मौका मिलता है तो मैं मैच खेलने के अवसरों की तलाश करती हूं ताकि मैं खुद को और अपनी खेल की शैली को साबित कर सकूं और अपने लिए एक अच्छा करियर बना सकूं। पहला मौका मिलने के बाद सभी को अच्छा लगता है और मुझे भी अच्छा लग रहा है। आगामी इंग्लैंड दौरे के लिए मेरा लक्ष्य यह सुनिश्चित करना होगा कि मैं अपनी टीम के लिए अच्छा स्कोर करूं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News