रोबिन उथप्पा के आगे फीका पड़ा शिखर धवन का बल्ला, दिल्ली हारी

punjabkesari.in Friday, Jan 15, 2021 - 08:21 PM (IST)

मुंबई : सलामी बल्लेबाज रोबिन उथप्पा की 91 रन की शानदार पारी के दम पर केरल ने अपना बेहतरीन प्रदर्शन जारी रखते हुए दिल्ली को सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी टी-20 टूर्नामेंट के एलीट ग्रुप ई मैच में छह विकेट से हराकर अपनी लगातार तीसरी जीत दर्ज की जबकि दिल्ली को तीन मैचों में पहली हार का सामना करना पड़ा।

Shikhar Dhawan, Robin Uthappa, Delhi vs Kerala, Cricket news in hindi, Sports news, रोबिन उथप्पा, शिखर धवन, सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी टी-20 टूर्नामेंट,

दिल्ली ने कप्तान शिखर धवन की 48 गेंदों पर सात चौकों और तीन छक्कों की मदद से बनी 77 रन की जबरदस्त पारी, हिम्मत सिंह के मात्र 15 गेंदों पर दो चौकों और दो छक्कों की मदद से बने 26 रन, ललित यादव के 25 गेंदों पर पांच चौकों और तीन छक्कों के सहारे बने नाबाद 5 तथा अनुज रावत के 10 गेंदों में एक चौके और तीन छक्के के सहारे नाबाद 27 रन की बदौलत 20 ओवर में चार विकेट पर 212 रन का विशाल स्कोर बनाया।

केरल ने 19 ओवर में चार विकेट पर 218 रन बनाकर जीत अपने नाम की। पिछले मुकाबले में 137 रन की पारी खेलने वाले मोहम्मद अजहरुद्दीन इस बार खाता खोले बिना आउट हो गए। लेकिन रोबिन उथप्पा ने 54 गेंदों पर तीन चौकों और आठ छक्कों की मदद से 91 रन की जबरदस्त पारी खेलकर केरल को जीत दिला दी।

Shikhar Dhawan, Robin Uthappa, Delhi vs Kerala, Cricket news in hindi, Sports news, रोबिन उथप्पा, शिखर धवन, सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी टी-20 टूर्नामेंट,

विष्णु विनोद ने 38 गेंदों में तीन चौकों और पांच चौकों के सहारे नाबाद 71 रन ठोककर केरल को जीत दिलाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। दिल्ली की तरफ से इशांत शर्मा, सिमरजीत सिंह, प्रदीप सांगवान और ललित यादव ने एक-एक विकेट लिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jasmeet

Recommended News

Related News