एक ओवर में 6 चौके पडऩे पर शिवम मावी ने पकड़ी पृथ्वी शॉ की गर्दन, वीडियो

punjabkesari.in Friday, Apr 30, 2021 - 12:13 AM (IST)

नई दिल्ली : दिल्ली और कोलकाता के बीच खेले गए मैच के दौरान पृथ्वी शॉ के पहले ओवर में लगाए गए छह चौकों ने सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया। पृथ्वी ने कोलकाता के तेज गेंदबाज शिवम मावी की गेंद पर छह चौके लगाए। इस तरह पहले ही ओवर में 25 रन (एक वाइड भी) देने का खराब रिकॉर्ड मावी के नाम दर्ज हो गया। पृथ्वी शॉ से पिटाई होने के बाद शिवम का चेहरा उतर गया। इसका एक सबूत मैच के बाद देखने को मिला जब मावी पृथ्वी को मारने के लिए दौड़े।

दरअसल, मैच खत्म होने के बाद शॉ ने शिवम मावी से मुलाकात की। जब मावी ने देखा कि शॉ उनकी ओर आ रहे हैं उन्होंने फौरन कदम उनकी तरफ बढ़ाए और पहले तो गले लगा लिया पर बाद में मजाक में गर्दन पकड़ ली। ऐसा लग रहा था जैसे मावी को एक ओवर में छह चौके मारने की सजा दे रहे हो। उक्त वीडियो को आई.पी.एल. ने अपने ट्विटर अकाऊंट पर भी शेयर किया है। इसमें पृथ्वी के साथ शिखर धवन भी नजर आ रहे हैं। 
देखें वीडियो-

बता दें कि पृथ्वी ने मैच के दौरान महज 18 गेंदों पर अर्धशतक पूरा किया। वह सीजन में सबसे तेज अर्धशतक लगाने के मामले में पहले नंबर पर आ गए हैं। इससे पहले पंजाब के दीपक हुड्डा ने 20 गेंदों में अर्धशतक लगाया था। खास बात यह रही कि पृथ्वी शॉ तेजी से औरेंज कैप रेस में आगे बढ़ते जा रहे हैं। इस लिस्ट में फिलहाल उनके साथी शिखर धवन पहले नंबर पर बने हुए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News