शोएब अख्तर ने दिया बड़ा बयान, कहा- भारत की यह आधी टीम ऑस्ट्रेलिया पर भारी

1/17/2021 4:44:12 PM

स्पोर्ट्स डेस्क : पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर भारतीय युवा खिलाड़ियों से बहुत प्रभावित हुए हैं और उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जिस तरह से खेल दिखाया उसकी तारीफ की है। इस टेस्ट सीरीज में भारत के कई खिलाड़ी चोटिल हुए हैं और बावजूद इसके भारतीय खिलाड़ियों ने जीत का ज्जबा दिखाया है। अख्तर ने कहा कि अगर इतने चोटिल खिलाड़ियों के बाद भी भारतीय टीम यह सीरीज जीतता हो तो यह इतिहास की सबसे बड़ी सीरीज हो जाएगी। 

शोएब अख्तर ने युवा खिलाड़ियों की तारीफ करते हुए कहा कि सिराज, नटराजन, सुंदर और सैनी भारतीय टीम में खेल रहें हैं। इन्होंने कभी सपने में भी यह सोचा नहीं होगा कि यह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इस तरह का प्रदर्शन करके दिखाएंगे। यह भारतीय टीम के लिए एक बहुत बड़ी कामयाबी है। सोचिए इन खिलाड़ियों के साथ अगर भारतीय टीम जीत जाती है तो यह इतिहास की सबसे बड़ी जीत हो जाएगी। भारत की यह टीम जिसमें आधे खिलाड़ी नहीं है वह ऑस्ट्रेलियाई टीम पर भारी पड़ती हुई दिखाई दे रही है।

Sports

अख्तर ने आगे कहा कि आईपीएल के तुरंत बाद ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इतनी बड़ी सीरीज खेलना बहुत बड़ी बात है। ऑस्ट्रेलियाई मैदानों में खेलने के कारण खिलाड़ी चोटिल होने ही थे क्योंकि ऑस्ट्रेलिया का हर मैदान अलग है। भारतीय खिलाड़ियों ने इस दौरे पर अपनी हड्डियां तुड़वाई लेकिन उन्होंने अपना किरदार दिखाया। अगर भारत इस टीम के साथ ऑस्ट्रेलिया को हरा दे यह एक महान सीरीज होगी।

Sports

गौर हो कि ब्रिसबेन टेस्ट के तीसरे दिन सुंदर और ठाकुर ने शानदार बल्लेबाजी की और ऑस्ट्रेलिया को बड़ी बढ़त नहीं बनाने दी। शार्दुल और सुंदर ने सातवें विकेट के लिए 123 रन की साझेदारी की। दोनों ने टेस्ट करियर का पहला अर्धशतक लगाया और टीम को मुश्किल परिस्थितियों से बाहर निकाला। 
 


Raj chaurasiya

Recommended News