PCB पर एक बार फिर भड़के शोएब अख्तर, गुस्से में कही यह बात

punjabkesari.in Monday, Mar 15, 2021 - 06:11 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने दक्षिण अफ्रीका और जिम्बाबवे दौरे के लिए पाकिस्तान टीम का ऐलान कर दिया है। लेकिन पीसीबी ने इस टीम में ऑलराउंडर खिलाड़ी इमाद वसीम को नहीं चुना है। पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर इस वजह से पीसीबी से नाराज हो गए और उन्होंने टीम सेलेक्शन पर हैरानी जताई है। शोएब अख्तर ने अपने बयान में कहा कि पीसीबी द्वारा लिए गया यह फैसला मेरी समझ के बाहर है। 

पाकिस्तानी टीम को दक्षिण अफ्रीका से ठीक पहले अपनी टीम की घोषित की है। पीसीबी द्वारा चुनी गई इस टीम से कई खिलाड़ी निराश है क्योंकि इमाद वसीम को ना तो वनडे टीम में जगह दी गई है और ना ही टी20 में उन्हें जगह दी गई है। उनकी जगह पाकिस्तान टीम ने ऑलराउंडर मोहम्मद नवाज को टीम में चुना है।

गौर हो कि जब दक्षिण अफ्रीका की टीम पाकिस्तान का दौरे पर थी तब भी इमाद को टीम में जगह नहीं दी गई थी जबकि उनका हालिया फॉर्म खराब नहीं है। इमाद वसीम स्पिन बॉलिंग ऑलराउंडर हैं और निचले क्रम पर आकर अच्छी बल्लेबाजी भी कर सकते हैं। इमाद वसीम तेजी से रन भी बना सकते हैं लेकिन उन्हें टीम में ना देखकर शोएब अख्तर काफी निराश हुए हैं।  

पाकिस्तान टीम का दक्षिण अफ्रीका दौरा 2 अप्रैल से शुरू हो रहा है। इस दौरे पर पाकिस्तान की टीम को 3 वनडे और 4 चार टी20 मैच खेलने हैं। इमाद वसीम टी20 और वनडे के अनुभवी खिलाड़ी उनके टीम में ना होने से पाकिस्तान के खिलाड़ियों को उनकी कमी जरूर खलेगी। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News