Run Out होने पर गेंदबाज से नाराज हुए शुभमन गिल, Video देख बताएं किसकी है गलती

punjabkesari.in Tuesday, May 03, 2022 - 08:20 PM (IST)

खेल डैस्क : मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच में गुजरात के ओपनर शुभमन गिल एक बार फिर से फेल हो गए। अच्छी शुरूआत के बाद गिल जैसे ही एक रन लेने के लिए भागे, गेंदबाजी कर रहे संदीप उनके रास्ता में आ गए। ऋषि धवन की तेजतर्रार गेंद इसी दौरान नॉन स्ट्राइक एंड के विकेट से जा टकराई। रन आऊट होने पर गिल संदीप की ओर नाराजगी भरी नजर से देखते रहे। वहीं, घटनाक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही फैंस गलती को लेकर अपने-अपने तर्क दे रहे थे। 

पंजाब के खिलाफ वैसे भी शुभमन गिल का प्रदर्शन अच्छा रहता है। अगर उनके आंकड़ों पर नजर डालें तो उन्होंने नौ पारियों में 55 की अच्छी औसत के साथ 330 रन बनाए थे। इस दौरान उनकी स्ट्राइक रेट 139 रही। जबकि उनके बल्ले से चार अर्धशतक भी निकल चुके हैं।

बहरहाल, एमसीए स्टेडियम में मैच की तीसरी ओवर की पहली गेंद को गिल ने हलके हाथ से खेलकर स्कोर चुराने की कोशिश की थी। वह जैसे ही भागे, संदीप उनके रास्ते में आ गए। उन्होंने घूमकर क्रीज तक पहुंचने के लिए दौड़ लगाई लेकिन तब तक ऋषि धवन की तेजतर्रार थ्रो विकेट बिखेर चुकी थी। आऊट होने के बाद गिल नाराजगी में वहीं खड़े रहे। उन्होंने अंपायर से इस बाबत इशारों में कुछ कहा भी लेकिन वह उनसे राजी नहीं हुए। 

 

यह भी पढ़ें:- ये हैं WWE की 5 सबसे HOT महिला रैसलर्स, तस्वीरें देख हो जाएंगे इनके दीवाने

यह भी पढ़ें:- WWE की किम कार्दशियन हैं यह रैसलर, रिविलिंग फोटोशूट आपको कर देगा मदहोश


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News