उसने कुछ दिल भी जीते हैं- Hasan Ali की पत्नी पर कमेंटेटर का कमेंट वायरल, विरोध

punjabkesari.in Saturday, Mar 11, 2023 - 06:09 PM (IST)

खेल डैस्क : पाकिस्तान सुपर लीग में पाक प्लेयर हसन अली की पत्नी पर कमेंट कर न्यूजीलैंड के पूर्व गेंदबाज और कमेंटेटर साइमन डूल चर्चा में आ गए हैं। जश्न मनाते हसन अली की पत्नी सामिया की कुछ विजुअल टीवी पर आए थे तभी साइमन के मुंह से ऐसी बातें निकल गई जिसका सोशल मीडिया पर फैंस खूब विरोध कर रहे हैं। साइमन ने बीते ही दिनों बाबर आजम पर भी बयान दिया था जिसके चलते उन्हें विरोध सहना पड़ा था। उन्होंने बाबर को खुद के लिए प्रदर्शन की बजाय टीम के लिए प्रदर्शन करने की सलाह दी थी। 

 

बहरहाल, पाकिस्तान सुपर लीग में इस्लामाबाद युनाइटेड और मुलतान सुलतान के बीच मुकाबला खेला जा रहा था। फहीम अशरफ ने जैसे ही अपने टीम के लिए विजयी रन बनाए,कैमरामन ने डगआऊट और भीड़ के कुछ शॉट्स दिखा दिए। इसी भीड़ में हसन अली की पत्नी सामिया भी थी। उनका चेहरा टीवी पर आते ही साइमन बेकाबू हो गए। उन्होंने ऑन एयर कहा- वाओ... उसने इसे जीत लिया है। मुझे विश्वास है कि उसने कुछ दिल भी जीते हैं। यह बेहद शानदार है, बिल्कुल आश्चर्यजनक है।

बता दें कि पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली ने अगस्त 2019 में फ्लाइट इंजीनियर सामिया आरजू के साथ निकाह किया था। सामिया भारत की हैं। दोनों प्लेन में पहली बार मिले थे। अप्रैल 2021 को उनके घर बच्चे का जन्म हुआ था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News