जब सवाल के जवाब में बोले BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली, पत्नी और गर्लफ्रेंड ही देती है तनाव

punjabkesari.in Wednesday, Dec 22, 2021 - 01:12 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष और पूर्व कप्तान सौरव गांगुली हाल ही में विराट कोहली को वनडे टीम की कप्तानी से हटाए जाने के बाद काफी सूर्खियों में थे। इस फैसले से जहां कुछ लोग उनके साथ थे तो कुछ उनके खिलाफ भी थे। अब गांगुली का तनाव से दूर रहने वाला एक बयान वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने कथित तौर पर कहा कि जीवन में पत्नी और गर्लफ्रेंड ही तनाव देती है। 

गुड़गांव में एक इवेंट में उनसे पूछा गया कि उन्हें किस खिलाड़ी का एटीट्यूड सबसे अच्छा लगता है। सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने जवाब दिया, मुझे विराट कोहली का रवैया पसंद है लेकिन वह बहुत लड़ते हैं। गांगुली से यह भी पूछा गया कि वह जीवन में तनावों से कैसे निपटते हैं। इस पर गांगुली ने मजाकिया अंदाज में कहा कि जीवन में कोई तनाव नहीं है। केवल पत्नी और प्रेमिका ही तनाव देते हैं। गांगुली द्वारा कही गई ये बात वायरल हो रही है। 

गौर हो कि टी20 वर्ल्ड कप से पहले विराट कोहली ने खुद टी20 कप्तानी छोड़ने का फैसला किया था। इसके बाद वनडे कप्तानी छिनने के बाद कई बातें सामने आईं। गांगुली ने भी स्पष्ट किया था कि उन्होंने कोहली को टी20 टीम की कप्तानी ना छोड़ने के लिए कहा था। उनके टी20 टीम की कप्तानी छोड़ने के बाद चयनकर्ताओं ने उन्हें वनडे कप्तानी से हटाने का फैसला लिया क्योंकि वह सीमित ओवरों के खेल में अलग-अलग कप्तान नहीं चाहते। वहीं कोहली ने कहा था कि उनसे इस बारे में बात नहीं हुई और वनडे कप्तानी से हटाए जाने से 1.30 घंटे पहले वनडे कप्तानी से हटाए जाने के बारे में बताया गया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News