FIFA World Cup: स्पेन ने मोरक्को को ड्रॉ पर रोका

punjabkesari.in Tuesday, Jun 26, 2018 - 02:09 AM (IST)

केलिनिनग्रादः रूस में चल रहे फीफा विश्वकप में सोमवार को मोरक्को और स्पेन के बीच मुकाबला खेला गया। स्पेन ने मैच के इंजरी टाइम में गोल कर मोरक्को को ड्रॉ पर रोक दिया। लागो अस्पास ने मैच के (90+1)वें मिनट में गोल कर टीम को मोरक्को की 2-2 की बराबरी पर ला दिया। मोरक्को की ओर से दूसरा गोल मैच के 81वें मिनट में युसुफ-एन-नेस्यरी ने गोल कर 2-1 की बढ़त दिलाई थी।

PunjabKesari  
मोरक्को ने मैच के पहले हाफ में ही स्पेन पर 1-0 से बढ़त बना ली थी। मोरक्को की ओर से मैच का पहला गोल 14वें मिनट में खालिद बोउतेब ने किया और मोरक्को को 1-0 की बढ़त दिलाई, लेकिन स्पेन की ओर से मैच के 19वें मिनट में इस्को ने गोल कर टीम को 1-1 की बराबरी पर ला दिया। मैच का पहला हाफ मोरक्को और स्पेन के बीच 1-1 की बराबरी पर खत्म हुआ।

PunjabKesari  
स्पेन ने मैच ड्रॉ खेलकर पांच अंको के साथ ग्रुप 'बी' में पहले स्थान पर काबिज हो गया है, वहीं मोरक्को हार के साथ ग्रुप बी में एक अंक के साथ अंतिम पायदान पर रही मोरक्को का हार के साथ ही फीफा विश्वकप में सफर खत्म हो गया है। इससे पहले मोरक्को को पुर्तगाल और ईरान से हार का सामना करना पड़ा था।
 PunjabKesari

स्पेन ने मैच ड्रॉ होने के साथ ही नॉकआउट में प्रवेश कर लिया है। स्पेन के साथ ग्रुप बी में पुर्तगाल ने भी नॉकआउट में जगह बनाई ली है। वहीं ईरान और मोरक्को का सफर विश्वकप में समाप्त हो गया है।

PunjabKesari

जानिए किस पर कौन पड़ा भारी-

PunjabKesari

 



 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News