IPL 2022 : रियान पराग की इस हरकत पर भड़के कमेंटेटर्स और दर्शक, कहा- नौटंकीबाज

punjabkesari.in Monday, May 16, 2022 - 04:37 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : राजस्थान रॉयल्स ने लखनऊ सुपर जायंट्स को 24 रन के अंतर से मात दी। इस जीत के साथ ही राजस्थान की टीम अंक तालिका में दूसरे स्थान पर आ गई है। इस मैच में राजस्थान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 178 रन बनाए। जवाब में लखनऊ की पारी के दौरान एक राजस्थान के फिल्डर रियान पराग ने मैदान में कुछ ऐसी हरकत कर दी जिससे  कमेंटेटर से लेकर दर्शकों तक ने उनकी क्लास लगा दी। पराग के इस हरकत के कारण सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ा।

दरअसल राजस्थान के लिए 20वां ओवर प्रसिद्ध कृष्णा फेंकने आए। इस ओवर की दूसरी ही गेंद पर स्टोयनिस ने छक्का लगाने की कोशिश की पर वह कैच आउट हो गए। रियान पराग ने इस कैच को पकड़ा। पर कैच पकड़ने के बाद रियान पराग ने अंपायर को इशारा करते हुए कहा कि देखो गेंद जमीन पर नहीं लगी। पराग ने गेंद को पकड़ कर जमीन से छुआने की कोशिश की पर हटा लिया।

बस फिर क्या था पराग की यह हरकत ना तो कमेंटेटर्स को पसंद आई और ना ही दर्शकों को। पराग की इस हरकत पर आकाश चोपड़ा ने ट्वीट करते हुए लिखा कि मुझे लगता है कि फेयरप्ले पुरस्कार को थोड़ा और गंभीरता से लेना होगा। इसी कारण इसी आईपीएल की शुरूआत से शुरू किया गया है। वहीं दर्शकों ने पराग की इस हरकत को नौटंकी बताया।

गौर हो कि इससे पहले रियान पराग ने एक शानदार डाइव लगाते हुए मैच में कैच पकड़ा था। कैच पकड़ने के बाद पराग ने बताया कि यह एक क्लीन कैच है। पर जब अंपायर ने रिप्ले करके देखा तब पता चला कि गेंद पहले जमीन पर ठप्पा खा चुकी थी और उसके बाद ही पराग ने कैच को पकड़ा था।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Related News

Recommended News