लंका प्रीमियर लीग में मिलेगी दर्शकों को एंट्री, श्रीलंका क्रिकेट ने की घोषणा

punjabkesari.in Friday, Dec 03, 2021 - 06:01 PM (IST)

कोलंबो : श्रीलंका के लीग क्रिकेट टूर्नामेंट लंका प्रीमियर लीग (एलपीएल) के पांच से 23 दिसंबर तक होने वाले दूसरे संस्करण के लिए केवल 50 प्रतिशत दर्शकों को स्टेडियम में प्रवेश की अनुमति होगी। श्रीलंका क्रिकेट ने शुक्रवार को इसकी घोषणा की है। 

समझा जाता है कि कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए श्रीलंका के स्वास्थ्य मंत्रालय की सिफारिश के बाद यह निर्णय लिया गया है। मंत्रालय की सिफारिश के मद्देनजर श्रीलंका सरकार, क्रिकेट बोर्ड और लीग के आयोजकों की ओर से टूर्नामेंट के दौरान सभी एहतियातन उपायों को सुनिश्चित करने के लिए एक मजबूत योजना भी लागू की जाएगी। लीग मैच कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम, जबकि नॉकआउट मैच हंबनटोटा के महिंदा राजपक्षे अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में खेले जाएंगे। 

प्रशंसकों को मैचों के दौरान हर समय मास्क पहने रखना होगा और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना होगा। एलपीएल के आधिकारिक प्रमोटर आईपीजी के सीईओ अनिल मोहन ने एक बयान में कहा, कोई भी टूर्नामेंट इसके प्रशंसकों के बिना पूरा नहीं होता है, इसलिए हमें यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि हम एलपीएल के दूसरे सत्र के लिए स्टेडियम में 50 प्रतिशत प्रशंसकों को खड़े होने की अनुमति देंगे। 

प्रशंसकों और एलपीएल में शामिल सभी लोगों का स्वास्थ्य हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता है और इसलिए हम यह सुनिश्चित करेंगे कि सभी मैचों के दौरान सभी कोरोना रोकथाम उपायों का पालन किया जाए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News