जब कोहली ने चहल को कहा- रॉयल तो है ही तू, स्पिनर ने विराट के साथ बातचीत को किया याद

punjabkesari.in Tuesday, Mar 29, 2022 - 11:48 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : अनुभवी लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने आठ सीजन तक फ्रेंचाइजी से जुड़े रहने के बाद रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से नाता तोड़ लिया है। आरसीबी में जबरदस्त सफलता का आनंद लेने वाले 31 वर्षीय स्पिनर अब इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में राजस्थान रॉयल्स की सेवा में हैं। राजस्थान ने उन्हें मेगा नीलामी में 6.5 करोड़ रुपये में खरीदा था। चहल ने फ्रेंचाइजी से बाहर होने के बाद आरसीबी के पूर्व कप्तान विराट कोहली के साथ हुई बातचीत का भी खुलासा किया। 

चहल ने कहा कि बहुत ज्यादा नहीं। उन्होंने (विराट कोहली) मुझे बधाई दी और कहा 'रॉयल ​​तो है ही तू (आप अभी भी रॉयल हैं)। उसी बातचीत में लेग स्पिनर ने खुलासा किया कि वह भावनात्मक रूप से आरसीबी से जुड़ा हुआ है और उसने किसी अन्य फ्रेंचाइजी के लिए खेलने की कल्पना नहीं की थी। उन्होंने अधिक आकर्षक अनुबंध पाने के लिए टीम छोड़ने के दावों को भी खारिज कर दिया। 

उन्होंने कहा कि मैं भावनात्मक रूप से आरसीबी से जुड़ा हुआ हूं। मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं किसी और टीम के लिए खेलूंगा। सोशल मीडिया पर लोग और प्रशंसक अभी भी मुझसे पूछ रहे हैं कि 'आपने इतने पैसे क्यों मांगे?'। वास्तविकता यह है कि माइक हेसन (आरसीबी के क्रिकेट निदेशक) ने मुझे फोन किया और कहा, 'सुनो युजी, तीन रिटेंशन हैं' (विराट कोहली, ग्लेन मैक्सवेल और मोहम्मद सिराज)। 

उन्होंने मुझसे यह नहीं पूछा कि क्या मैं रिटेन करना चाहता हूं या मुझे बताएं कि क्या वे मुझे रिटेन करना चाहते हैं। उन्होंने सिर्फ तीन प्रतिधारण के बारे में बात की और मुझे बताया गया कि हम नीलामी में आपके लिए जाएंगे। न तो मुझसे पैसे के बारे में पूछा गया और न ही मुझे रिटेंशन का कोई ऑफर मिला। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News