ऋषभ पंत के बाद अब श्रीलंकाई क्रिकेटर लाहिरू थिरिमाने हुए कार हादसे का शिकार

punjabkesari.in Thursday, Mar 14, 2024 - 04:46 PM (IST)

खेल डैस्क : श्रीलंका के पूर्व क्रिकेट कप्तान लाहिरू थिरिमाने श्रीलंका के अनुराधापुरा शहर में कार हादसे का शिकार हो गए। उन्हें अनुराधापुरा टीचिंग हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी हालत स्थिर बताई गई है। बताया जा रहा है कि थिरिमाने की कार को विपरीत दिशा में जा रही लॉरी ने टक्कर मारी है। थिरिमाने पिछले साल ही अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं। फिलहाल वह तीर्थयात्रा पर हैं। दिसंबर 2022 में भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत भी कार हादसे का शिकार हो गए थे। उन्हें क्रिकेट के मैदान पर वापसी करने के लिए करीब 15 महीने लग गए। 

 

Rishabh Pant, Sri Lankan cricket, Lahiru Thirimanne, Car accident, ऋषभ पंत, श्रीलंकाई क्रिकेट, लाहिरू थिरिमाने, कार दुर्घटना


"हम आपको सूचित करना चाहते हैं कि लाहिरू थिरिमाने और उनका परिवार मंदिर के दर्शन के दौरान एक छोटी कार दुर्घटना में जख्मी हो गए हैं। उन्हें निगरानी के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सौभाग्य से, गहन चिकित्सा मूल्यांकन के बाद, हम पुष्टि कर सकते हैं कि वे सभी सुरक्षित और स्वस्थ हैं, चिंता का कोई कारण नहीं है। हम इस दौरान सभी की ओर से दी गई चिंता और समर्थन की सराहना करते हैं। हम उनके ठीक होने पर उनकी निजता का सम्मान करने का अनुरोध करते हैं।


लाहिरु ने श्रीलंकाई टीम के लिए सभी प्रारूपों में अच्छा प्रदर्शन किया है। वह 2010 में डैब्यू के बाद से 44 टेस्ट, 127 वनडे और 26 टी20 मैच खेले। उन्होंने तीन टी20 विश्व कप में हिस्सा लिया। 2014 संस्करण में वह श्रीलंका की विश्वकप जीत का हिस्सा रहे। वह दो वनडे विश्व कप भी खेले। इसके अलावा पांच वनडे में वह श्रीलंकाई टीम के कप्तान भी रहे।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News