स्टार्क ने बताई आईपीएल से पीछे हटने की वजह, कहा- पर एक दिन जरूर खेलूंगा

punjabkesari.in Sunday, Jan 30, 2022 - 07:56 PM (IST)

नई दिल्ली : ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क ने आईपीएल की मेगा नीलामी के लिए अपना नाम वापिस ले लिया है। स्टार्क ने अब इसके पीछे की वजह भी बताई है। स्टार्क ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया के अगले अंतरराष्ट्रीय मैच के लिए अपने शरीर को तरोताजा करने के लिए उन्हें कुछ समय के लिए बायो-बबल से दूर रहने की जरूरत है। वह बायो-बबल में 22 सप्ताह और नहीं बिताना चाहते थे इसलिए आईपीएल की मेगा नीलामी से बाहर हो गए।

स्टार्क ने कहा कि मैंनें आईपीएल नीलामी में इसलिए हिस्सा नहीं लिया क्योंकि व्यक्तिगत रूप से मैं बायोबल में 22 सप्ताह और  नहीं बिताना चाहता था। मुझे शरीर को ताज़ा करने के लिए कुछ समय चाहिए और इसलिए मैं ऑस्ट्रेलियाई मैचों को अधिक प्राथमिकता दे रहा हूं।

स्टार्क ने आगे कहा कि एक समय होगा जब मैं आईपीएल में वापस जाना पसंद करूंगा लेकिन ऑस्ट्रेलिया के लिए जितना हो सके उतना खेलना चाहता हूं। मल्टी फॉर्मेट खिलाड़ी होने के नाते भी मैंने यह निर्णय लिया है। मुझे उन 8 हफ्तों में एलिसा और परिवार के साथ बाहर समय बिताने का मिलेगा।

उन्होंने कहा कि निश्चित रूप से ऐसा समय आया है जब मैंने अपना सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट नहीं खेला है या निश्चित रूप से उन दो वर्षों में जहां मैं कोई क्रिकेट नहीं खेलना चाहता था। मैं अपने साथियों और विशेष रूप से एलिसा के लिए बहुत आभारी हूं जिसने  मेरा समर्थन उस समय समर्थन किया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News