स्टेफानोस सितसिपास ने खाचानोव को हराकर मनाया जन्मदिन का जश्न

punjabkesari.in Friday, Aug 13, 2021 - 05:58 PM (IST)

टोरंटो : स्टेफानोस सितसिपास ने नेशनल बैंक ओपन के अंतिम-16 मुकाबले में कारेन खाचानोव को आसानी से  हराकर अपने 23वें जन्मदिन का जश्न मनाया। सितसिपास ने रूस के खिलाड़ी को  6-2, 6-3 से हराकर क्वार्टर फाइनल में जगह पक्की की जहां उनका सामना छठी वरीयता प्राप्त नार्वे के कैस्पर रूड से होगा। रूड ने एक अन्य मुकाबले में सर्बिया के दुसान लाजोविच को 6-4, 6-3 से हराया। यूनान (ग्रीस) के तीसरे वरीयता प्राप्त इस खिलाड़ी को दर्शकों का पूरा साथ मिला जो ‘जन्मदिन मुबारक हो’ के नारे लगा रहे थे। उन्हें मुकाबले के बाद केक भेंट किया गया।

फ्रैंच ओपन के फाइनल में नोवाक जोकोविच से 5 सेट के मुकाबले में हारने वाले सितसिपास ने इस जीत के बाद कहा कि यह उन शानदार भावनाओं में से है जिसे आप टेनिस कोर्ट पर महसूस कर सकते है। रूस के शीर्ष वरीय दानिल मेदवेदेव ने ऑस्ट्रेलिया के जेम्स डकवर्थ को 6-2, 6-4 से हराकर क्वार्टर फाइनल में जगह पक्की की, जहां उनका समाना सातवीं वरीयता प्राप्त पोलैंड के हुबर्ट हुर्काज से होगा।

हुर्काज ने जॉर्जिया के निकोलोज बेसिलाशविली को 6-7, 6-4, 6-4 से मात दी। चौथी वरीयता प्राप्त अमेरिका के जॉन इस्नर, फ्रांस के गाएल मोंफिल्स, अमेरिका के रीले ओपेल्का और स्पेन के रॉबर्ट बॉटिस्टा अगुट भी अपने मुकाबले जीतकर अंतिम-8 में पहुंचने में सफल रहे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News