सुनील गावस्कर ने की मोहम्मद शमी की विंडीज गेंदबाज से तुलना, कही यह बड़ी बात

punjabkesari.in Sunday, Nov 17, 2019 - 02:08 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: क्रिकेट इतिहास में अपने बल्लेबाजी का दमदार प्रदर्शन दिखा चुके टीम इंडिया के दिग्गज खिलाड़ी सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) का मानना है कि भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) विंडीज खिलाड़ी मैल्कम मार्शल (Malcolm Marshall) की तरह हैं। उसकी डिलीवरी भी मिसाइल की तरह आप पर आती है। आपको बता दें कि इंदौर के होलकर स्टेडियम में भारत और बांग्लादेश के बीच खेले गए पहले टेस्ट मैच में मोहम्मद शमी ने लाजवाब गेंदबाजी प्रदर्शन दिखा है।

मोहम्मद शमी की गेंदबाजी 

PunjabKesari, Malcolm Marshall

एक वेबसाइट से बातचीत के दौरान सुनील गवास्कर ने कहा, 'मोहम्मद शमी मैल्कम मार्शल की तरह हैं। उसकी डिलीवरी भी मिसाइल की तरह आप पर आती है। उनके पास अंदर और बाहर गेंद ले जाने की क्षमता है। बातचीत करने के लिए बहुत मुश्किल है।' उन्होनें आगे कहा, 'शमी ने दिखाया है कि अगर आप उस सीम को ऊपर रखते हैं और अगर आपको पिच से बाहर जाने के लिए गेंद मिलती है तो आपको विकेट मिलेंगे। अगर उन्हें नई गेंद दी जाती है, तो कौन जानता है कि भारत को शुरुआती विकेट मिल सकते हैं।' 

मोहम्मद शमी विकेट 

PunjabKesari, mohammed shami photo, mohammed shami image
आपको बता दें कि इंदौर टेस्ट में खास तौर से मोहम्मद शमी ने खूब प्रभावित किया। शमी  इन दिनों कमाल की गेंदबाजी कर रहे हैं और वो ना सिर्फ रन रोक रहे हैं बल्कि विकेट निकालने में भी आगे रहते हैं। शमी ने ना सिर्फ पहली पारी बल्कि दूसरी पारी में भी विकेट लिए और इस टेस्ट में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज भी रहे। उन्होंने इस टेस्ट मैच में 20 में से कुल 7 विकेट लिए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

neel

Recommended News

Related News