भारत के पूर्व क्रिकेटर की भविष्यवाणी सच साबित हुई, अर्शदीप सिंह ने बाबर आजम को किया आउट

punjabkesari.in Sunday, Oct 23, 2022 - 03:30 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारत और पाकिस्तान ने टी20 विश्व कप में अपने अभियान की शुरूआत कर दी है। अर्शदीप सिंह ने भारतीय प्लेइंग 11 में जगह बनाते हुए टी20 विश्व कप में डेब्यू करते पहली ही गेंद पर बाबर आजम का विकेट चटका दिया। इसी के साथ ही पूर्व भारतीय क्रिकेट सुरेश रैना की वह भविष्यवाणी भी सच साबित हो गई जिसमें उन्होंने कहा था कि अर्शदीप बाबर आजम का विकेट लेगा। 

भारत-पाक टी20 विश्व कप मैच से पहले क्रिकेट एक्सपर्ट रैना ने क्विंट से बात करते हुए बाबर को जबरदस्त बल्लेबाज बताया था। लेकिन उन्होंने कहा कि भारत के खिलाफ मैच में भारत के युवा गेंदबाज अर्शदीप सिंह बाबर को आउट कर देंगे। रैना ने कहा था कि बाबर अच्छे कप्तान और एक अच्छे क्रिकेटर हैं। उन्होंने पाकिस्तानी टीम के लिए अच्छा प्रदर्शन किया है, लेकिन उम्मीद है कि जब बाबर हमारे (भारत) खिलाफ खेलने आएंगे तो अर्शदीप उन्हें आउट कर देंगे। 

गौर हो कि भारत के इस युवा गेंदबाज ने हाल में भारतीय टीम के लिए जबरदस्त प्रदर्शन किया है। उन्होंने भारत के लिए सिर्फ 14 टी-20 अंतर्राष्ट्रीय मैच खेले हैं और इस दौरान कुल 22 विकेट झटके हैं। अर्शदीप से उम्मीद रहेगी कि वह पाकिस्तान के खिलाफ भी जबरदस्त प्रदर्शन करेंगे और भारतीय टीम को जीत दिलाने में मदद करेंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News