सुयश ने छोड़ा मिलर का कैच, गुस्से से लाल-पीले हुए रसेल (VIDEO)

punjabkesari.in Saturday, Apr 29, 2023 - 10:36 PM (IST)

नई दिल्ली: शनिवार को आईपीएल 2023 के 39वें मुकाबले मे गुजरात टाइट्ंस ने कोलकाता नाइट राइडर्स को उनके ही घर में 7 विकेट से मात दी। कोलकाता के ईडन गार्डनमें खेले गए इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए कोलकाता ने 180 रनों का लक्ष्य रखा था, जिसके जवाब में गुजरात ने यह लक्ष्य 17.5 ओवर में आसानी से हासिल कर लिया। हालांकि यह जीत गुजरात के लिए थोड़ी मुश्किल साबित हो सकती थी, अगर आंद्रे रसेल की गेंद पर सुयश शर्मा गुजरात के धुरंधर बल्लेबाज डेविड मिलर का कैच न छोड़ते। वहीं जब सुयश ने कैच ड्रॉप किया तो रसल ने जमकर अपना गुस्सा भी निकाला।

ये घटना 16वें ओवर के दौरान देखने को मिली। आंद्रे रसेल की गेंद पर डेविड मिलर ने शॉट खेला, लेकिन गेंद सही से बल्ले पर नहीं आई और गेंद को लपकने के लिए सुयश शर्मा गेंद के नीचे आए लेकिन उन्होंने कैच छोड़ दिया। कैच जैसे ही छूटा तो आंद्रे रसल गुस्से में जोर से चिल्लाते हुए नजर आए और वह कुछ बोलते हुए भी नजर आए।

 

मैच की बात करें तो विजय शंकर के तूफानी अर्धशतक की मदद से गुजरात टाइटंस ने कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) को 13 गेंद शेष रहते हुए सात विकेट से पराजित करके इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की अंक तालिका में पहला स्थान हासिल कर लिया। गुजरात टाइटंस के सामने 180 रन का लक्ष्य था। बेहतरीन फॉर्म में चल रहे सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल ने 35 गेंदों पर आठ चौकों की मदद से 49 रन बनाकर उसे ठोस शुरुआत दी। इसके बाद विजय शंकर ने अपना जलवा दिखाया तथा 24 गेंदों पर दो चौकों और पांच छक्कों की मदद से नाबाद 51 रन बनाए। उन्होंने इस बीच डेविड मिलर (18 गेंदों पर नाबाद 32) के साथ 39 गेंदों पर 87 रन की अटूट साझेदारी की जिससे गुजरात ने 17.5 ओवर में तीन विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर दिया।

इससे पहले रहमानुल्लाह गुरबाज ने 39 गेंदों पर पांच चौकों और सात छक्कों की मदद से 81 रन की तूफानी पारी खेली। उनके अलावा आंद्रे रसेल ने आखिरी ओवरों में 19 गेंदों पर 34 रन बनाए जिसमें दो चौके और तीन छक्के शामिल हैं।  इससे बावजूद नियमित अंतराल में विकेट गंवाने के कारण केकेआर सात विकेट पर 179 रन ही बना पाया।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ramandeep Singh

Recommended News

Related News