T 10 League : मोहम्मद शहजाद को OUT कर बॉलर ने मारा तेज धक्का, देखें वीडियो-

punjabkesari.in Monday, Nov 18, 2019 - 10:57 PM (IST)

नई दिल्ली : अबुधाबी में चल रही टी-10 क्रिकेट टूर्नामेंट के दौरान एक बड़ा ही शर्मनाक वाक्या तब देखने को मिला जब कर्नाटका टस्कर्स के तेज गेंदबाज शापूर जादरन ने अफगानिस्तान के सलामी बल्लेबाज और टी-10 लीग में डैक्कन ग्लेडिएटर की ओर से खेल रहे मोहम्मद शहजाद को आऊट कर धक्का मार दिया। दरअसल, शहजाद ने शापूर के उक्त ओवर में कुछ बाऊंड्रीज लगाई थी। शापूर इससे इतना गुस्से में आ गए कि जब उन्होंने शहजाद को आऊट किया तो उन्होंने उन्हें धक्का मारकर अपना गुस्सा निकाला।

T 10 League : Bowler struck by pushing Mohammad Shehzad fast, watch video-
शहजाद ने मौके पर तो शापूर को तो कोई जवाब नहीं दिया लेकिन वह पवेलियन जाते वक्त काफी गुस्से में दिख रहे थे। देखें वीडियो-

Shahzad from Shubham Pandey on Vimeo.

हुआ यह था कि मैच की दूसरी ओवर फेंकने आए शापूर की पहली गेंद पर देवचिच ने सिंगल लेकर शहजाद को स्ट्राइक दे दी थी। शहजाद ने शापूर की अगली दो गेंदों पर बाऊंड्री लगा दी। ओवर की चौथी गेंद पर भी शहजाद ने आगे बढ़कर शॉट लगाया लेकिन बॉल दूर नहीं जा पाई। इससे अगली ही गेंद पर शापूर ने शहजाद को बोल्ड कर दिया। यही शापूर अपनी भावनाओं पर काबू नहीं रख पाए और यह गलती कर बैठे।

अब आगे क्या

T 10 League : Bowler struck by pushing Mohammad Shehzad fast, watch video-
शापूर ने अनुशासन तोड़ा है। नियम मुताबिक कोई भी गेंदबाज किसी भी बल्लेबाज को आऊट करते वक्त उसे चिढ़ा नहीं सकता। मैच रैफरी इस मामले का संज्ञान लेकर शापूर को आगामी कुछ मैचों से सस्पैंड कर सकते हैं साथ ही मैच फीस में कटौती का जुर्माना भी लग सकता है। 

T 10 League : Bowler struck by pushing Mohammad Shehzad fast, watch video-

बहरहाल, शहजाद की टीम ने इस मैच के दौरान पांच विकेट से जीत हासिल की। पहले खेलते हुए कर्नाटक टस्कर्स ने हाशिम अमला के 32, जॉनसन चार्लेस के 35 रनों की बदौलत 110 रन बनाए थे। जवाब में डैक्कन टीम के कैरोन पोलार्ड ने 22 गेंदों में 45 रन बनाकर टीम को जीत दिला दी। पोलार्ड ने छठे ओवर में लगातार चार छक्के लगाकर भी दर्शकों का मनोरंजन किया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jasmeet

Recommended News

Related News