घुटने की सर्जरी के बाद वापसी की तैयारी में लगे नटराजन, शेयर किया वीडियो

punjabkesari.in Sunday, May 16, 2021 - 08:42 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज टी नटराजन के आईपीएल 2021 के दौरान (जो स्थगित हो चुका है) सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से खेलते हुए घुटने में चोट लगी थी। चोट गंभीर होने के बाद उन्हें सर्जरी भी करवानी पड़ी थी और अब ये भारतीय क्रिकेटर एक बार फिर वापसी की तैयारियों में जुट गया है। नटराजन ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह रिहैबिलिटेशन के प्रोग्राम तहत घर पर ही ट्रेनिंग करते नजर आए। 

नटराजन ने ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया। इस वीडियो को शेयर करते हुए नटराजन ने लिखा, हर सुबह और मजबूत होकर उठ रहा हूं। इस वीडियो को 4.63 लाख से ज्यादा बार देखा गया है। वहीं नटराजन के फैंस ने उन्हें फिस से मैदान में देखने के लिए भी कहते हुए लिखा, मजबूती के साथ वापसी करो नट्टू। 

 

View this post on Instagram

A post shared by Natarajan Jayaprakash (@natarajan_jayaprakash)

गौर हो कि आईपीएल 2020 में शानदार प्रदर्शन के बाद नटराजन (16 विकेट्स) भारतीय टीम के साथ ऑस्ट्रेलिया दौरे पर गए और इस दौरान उन्होंने इतिहास रच दिया। वह एक दौरे में टी20, वनडे और टेस्ट में डेब्यू करने वाले पहले भारतीय क्रिकेटर बने। नटराजन ने एक टेस्ट, 2 वनडे और 4 टी20 मैचों में कुल 13 विकेट्स लिए हैं। इसमें 3 विकेट्स टेस्ट और इतने ही विकेट्स वनडे में लिए हैं जबकि टी20 में उन्होंने 7 विकेट अपने नाम किए हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News