टी. नटराजन को वादे अनुसार मिली थार, आनंद महिंद्रा को भेजा रिटर्न गिफ्ट

4/1/2021 9:33:35 PM

नई दिल्ली : बिजनेसमेन आनंद महिंद्रा ने अपना वादा पूरा करते हुए भारतीय तेज गेंदबाज टी. नटराजन को थार एसयूवी गिफ्ट कर दी है। वीरवार को नटराजन ने कार के साथ फोटो शेयर की और साथ ही आनंद महिंद्रा को रिटर्न गिफ्ट के रूप में अपनी गाबा टेस्ट में पहनी टीशर्ट भेजी। नटराजन ने सोशल मीडिया पर शेयर की पोस्ट में लिखा है- भारत की तरफ से क्रिकेट खेलना मेरे जिंदगी का सबसे अहम क्षण था। मेरी तरक्की एक असामान्य रास्ते से होते हुए हुई है। जिस तरह से मुझे प्यार और स्नेह मिला है, उसने मुझे अभिभूत कर दिया है। अद्भुत लोगों का समर्थन और प्रोत्साहन, मुझे ‘एक्सप्लोर द इंपॉसिबल’ के रास्ते खोजने में मदद करता है।

नटराजन ने लिखा- जैसा कि मैंने महिंद्रा थार पर सुंदर ड्राइव की। आज मैं श्री आनंद महिंद्रा का बहुत आभार महसूस करता हूं। मेरी यात्रा और उसकी सराहना के लिए। मुझे भरोसा है कि क्रिकेट के प्रति आपका प्यार देखते हुए आपको गाबा टेस्ट से मेरा हस्ताक्षरित शर्ट मिलेगा। सार्थक।


बता दें कि भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया दौरे पर शानदार प्रदर्शन करते सीरीज जीती थी। इसके बाद बिजनेसमैन आनंद्र महिंद्रा ने नटराजन के अलावा शुभमन गिल, वाशिंगटन सुंदर, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद सिराज, नवदीप सैनी को महिन्द्रा थार कार देने का वादा किया था। वादे मुताबिक महिंद्रा ने थार का नया मॉडल नटराजन को भेजा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

static