T10 League : UAE के इस क्रिकेटर ने खेली तूफानी पारी, मात्र 14 गेंदों में लगाई फिफ्टी

punjabkesari.in Friday, Jan 29, 2021 - 11:30 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : नार्थन वारियर्स के खिलाफ खेले गए अबू धाबी 10 लीग के मैच दौरान मराठा अरेबियंस के खिलाड़ी अब्दुल शकूर ने धमाकेदार बल्लेबाजी करते हुए अपनी टीम को जीताने में अहम भुमिका निभाई। खास बात ये रही कि इस दौरान यूनाइटेड अरब अमीरात (यूएई) के शकूर ने तूफानी पारी खेलते हुए मात्र 14 गेंदों पर फिफ्टी लगा डाली। 

पहले बल्लेबाजी करने उतरी नार्थन वारियर्स ने लेंडल सिमंस की अर्धशतकीय पारी (54) की बदौलत 2 विकेट गंवाकर 127 रन बनाए। इसके जवाब में मराठा अरेबियंस के ओपनर शकूर ने पहले 14 गेंदों पर तेज तर्रार अर्धशतक ठोका और इसके बाद अपनी पारी को जारी रखते हुए 28 गेंदों पर 7 चौके और 5 छक्के लगाकर 73 रन बनाए। हालांकि वह अंत तक क्रीज पर टिक नहीं सके। लेकिन शकूर की इसी पारी की बदौलत अरेबियंस 131 रन बनाकर 5 विकेट से जीत हासिल करने में कामयाब रहे। 

मैच के बाद बोले मराठा अरेबियंस के कप्तान 

मैच के बाद बात करते हुए कप्तान मोसद्देक हुसैन ने कहा कि मैं काफी खुश हूं। खिलाड़ियों ने अच्छा काम किया। मैं प्रदर्शन कर रहे स्थानीय खिलाड़ियों का इंतजार कर रहा हूं और उन्होंने (अब्दुल शकूर) टीम के लिए आज किया। हमें जिस क्षेत्र में सुधार करने की जरूरत है वह है फिल्डिंग। मुझे खेल में आने वाले किसी दबाव का एहसास नहीं था, हम बहुत आश्वस्त थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sanjeev

Recommended News

Related News