T20 WC : NZ v AFG मैच से पहले अबू धाबी के मुख्य क्यूरेटर मोहन सिंह का निधन

punjabkesari.in Sunday, Nov 07, 2021 - 05:41 PM (IST)

अबुधाबी : अबुधाबी क्रिकेट स्टेडियम के मुख्य पिच क्यूरेटर मोहन सिंह का रविवार को अफगानिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच टी20 विश्व कप मैच से कुछ घंटे पहले निधन हो गया। यूएई क्रिकेट के सूत्रों ने पीटीआई-भाषा से इस दुर्भाग्यपूर्ण खबर की पुष्टि की। उनकी मृत्यु के कारण का हालांकि अभी पता नहीं चला है। इस बारे में जल्द ही एक विस्तृत बयान जारी होने की उम्मीद है।

एक सूत्र ने बताया, ‘यह घटना आज की ही है और जब चीजें और स्पष्ट होंगी तो पूरा विवरण सामने आएगा। यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है।' मोहन ने 2000 के दशक की शुरुआत में यूएई जाने से पहले मोहाली में बीसीसीआई के पूर्व मुख्य क्यूरेटर दलजीत सिंह की देखरेख में काम किया था। लगभग 22 साल तक भारतीय क्रिकेट की सेवा करने वाले दलजीत, मोहन के निधन की खबर सुनकर सदमे में हैं।

उन्होंने कहा, ‘जब वह मेरे पास आया था तो वह एक छोटा बच्चा था। वह बहुत ही प्रतिभाशाली और मेहनती व्यक्ति था। वह गढ़वाल का रहने वाला था और मैं उसे पारिवारिक व्यक्ति के रूप में भी याद कर रहा हूं।' दलजीत ने कहा, ‘संयुक्त अरब अमीरात जाने के बाद, वह जब भी देश में आता था तो मुझ से मिलता था, लेकिन पिछले कुछ समय से हमारी मुलाकात नहीं हुई थी। वह बहुत जल्द चला गया। यह वास्तव में दुखद है।'


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News