T20 WC : चोटिल स्टार्क को लेकर बना संशय, रिप्लेसमेंट के रूप में इस खिलाड़ी का नाम आया सामने

punjabkesari.in Thursday, Oct 28, 2021 - 12:11 PM (IST)

दुबई : ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क ट्रेनिंग के दौरान पैर में चोट लगने के कारण गुरुवार को श्रीलंका के साथ होने वाले आईसीसी पुरुष टी20 विश्व कप मुकाबले में उनके खेलने पर संशय बन गया हैं। ऑस्ट्रेलियाई मीडिया में आई खबरों के मुताबिक बुधवार शाम को नेट के दौरान लंगड़ाते और दर्द में दिखाई देने के बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम प्रबंधन उनकी स्थिति पर करीब से नजर रखे हुए है। 

दुनिया के शीर्ष सफेद गेंद वाले गेंदबाजों में से एक स्टार्क को बुधवार शाम आईसीसी अकादमी में नेट सत्र के दौरान लंगड़ाते और दर्द में देखा गया। बाएं हाथ के तेज गेंदबाज को मंगलवार शाम नेट सत्र के दौरान गेंदबाजी करते समय दाहिने घुटने के ठीक ऊपर चोट लग गई थी और वह स्पष्ट रूप से असहज महसूस कर रहे थे। हालांकि स्टार्क ने बुधवार को अपने दाहिने पैर पर चोट के बाद गेंदबाजी की, लेकिन एक रिपोर्ट के अनुसार उन्हें और अधिक इलाज के लिए जाने से पहले चिकित्सा कर्मचारियों ने नेट से बाहर निकाल दिया। 

ऑस्ट्रेलियाई टीम प्रबंधन ने अभी तक उनकी चोट और निदान के बारे में आधिकारिक रूप से सूचित नहीं किया है, स्टार्क गुरुवार को श्रीलंका के खिलाफ होने वाले मैच से चूक सकते हैं। यदि स्टार्क उपलब्ध नहीं होते तो एश्टन एगर के प्रतिस्थापन के रूप में प्लेइंग इलेवन में आने की संभावना है। स्टार्क ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया की जीत के चार ओवर में 32 रन देकर 2 विकेट अपने नाम किए थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News