T20 World Cup : महा मुकाबले से पहले कपिल देव का बड़ा बयान, मैच जीत सकता है पाकिस्तान

punjabkesari.in Sunday, Oct 24, 2021 - 03:58 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारत और पाकिस्तान के बीच आईसीसी टी20 विश्व का महा मुकाबला आज शाम 7.30 बजे खेला जाएगा। इस  महा मुकाबले से पहले भारत के पूर्व कप्तान कपिल देव को लगता है कि दोनों पक्ष दबाव में होंगे और यह देखना दिलचस्प होगा कि कौन सी टीम इसे बेहतर तरीके से संभालती है। साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि यदि भारतीय टीम दबाव नहीं झेल पाई तो पाकिस्तान जीत सकता है। 

कपिल देव ने कहा, मैदान पर, ऐसी चीजों से (कौन सी टीम हावी होगी) कोई फर्क नहीं पड़ता। दोनों टीमें दबाव में होंगी, ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि कौन दबाव को अच्छे से संभाल पाता है। हालांकि मैं उनके बारे में ज्यादा नहीं जानता फिर भी मैं कहूंगा कि पाकिस्तान टी20 में खतरनाक टीम है, वे किसी भी दिन किसी को भी हरा सकते हैं। 

पूर्व भारतीय कप्तान ने कहा, दोनों टीमें एक-दूसरे के खिलाफ नहीं खेली हैं, इसलिए निश्चित रूप से अनिश्चितता होगी। भारतीय टीम मजबूत दिखती है, लेकिन पाकिस्तान के पास कई अप्रत्याशित खिलाड़ी हैं। हालांकि मुझे लगता है कि भारत को इससे चिंतित नहीं होना चाहिए। केवल एक चीज दबाव में अच्छा प्रदर्शन करना है। अगर भारतीय टीम दबाव नहीं झेल पाती तो पाकिस्तान यह मैच जीत भी सकता है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Related News

Recommended News