ऑस्ट्रेलिया में टीम इंडिया के नाम पर हो रही है ठगी, आरोपी पैसे लेकर फरार

punjabkesari.in Monday, Jan 04, 2021 - 10:31 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच टेस्ट सीरीज का तीसरा मैच सिडनी के मैदान में खेला जाना है। लेकिन तीसरे टेस्ट मैच से पहले कई विवाद भारतीय टीम का पीछा नहीं छोड़ रहें हैं और झूठी अफवाहें भी फैलाई जा रही है। ऑस्ट्रेलियाई मीडिया के हवाले से खबर आ रही है कि सिडनी में एक ठग भारतीय टीम के नाम पर लोगों से ठगी कर रहा है और खिलाड़ियों को बदनाम कर रहा है।

दरअसल ऑस्ट्रेलिया की एक अखबार में छपी रिपोर्ट के मुताबिक सिडनी में खेले गए वनडे मैच के दौरान किसी शख्स ने विज्ञापन छापा जिसमें लिखा था कि वह भारतीय टीम के साथ डिनर कराने का वादा किया हुआ था। इस विज्ञापन में सिडनी के एक मशहूर रेस्टोरेंट का नाम भी छपा हुआ है। रिपोर्ट्स के मुताबिक 200 से अधिक लोगों ने यह टिकट खरीदे और एक टिकट की कीमत 40 हजार रूपए बताई जा रही है।  

बताया जा रहा है कि इस विज्ञापन के बाद उस शख्स को कई लोगों ने पैसे दे दिए। पैसे मिलने के बाद वह आरोपी फरार हो गया है। अब इस मामले में जिस रेस्टोरेंट का नाम लिखा है उसे डर सता रहा है कि लोग अब उनसे पैसे मांगेगे। इस मामले को लेकर पुलिस को शिकायत कर दी गई है और पुलिस ने अपनी जांच शुरू कर रही है। 

गौर हो कि टेस्ट सीरीज का तीसरा मैच सिडनी के मैदान में जनवरी से खेला जाना है। सीरीज 1-1 की बराबरी है और यह मैच दोनों ही टीमों के लिए बहुत महत्वपूर्ण है। इस टेस्ट मैच से पहले भारतीय टीम के खिलाड़ियों का कोरोना टेस्ट हुआ जिसमें सभी खिलाड़ियों की रिपोर्ट नैगेटिव आई है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News