गौतम गंभीर बोले- क्रिस गेल का फायदा नहीं उठा पा रही टीमें, बताया कारण

9/15/2021 7:10:01 PM

नई दिल्ली : आई.पी.एल. 2021 का दूसरा सत्र 19 सितंबर से शुरू होने जा रहा है। ऐसे में गौतम गंभीर ने पंजाब किंग्स के बल्लेबाज क्रिस गेल पर बात की है। गंभीर ने साफ शब्दों में कहा कि गेल अगर किसी भी टीम की प्लेइंग-11 में हैं तो उनके लिए एकमात्र बल्लेबाजी ओपनिंग क्रम ही होनी चाहिए।  गेल ऐसा प्लेयर है अगर वह चलता है तो इससे टीम को बड़ा स्कोर बनाने में मदद मिलती है। वैसे भी टी-20 क्रिकेट में शुरूआत काफी मायने रखती है। विंडीज टीम भी गेल का बीती सीरीज के दौरान फायदा नहीं उठा सकीं।

Gautam Gambhir, Teams, Advantage, Chris Gayle, Cricket news in hindi, Sports news, IPL 2021, IPL news in hindi, आईपीएल 2021, गौतम गंभीर, पंजाब किंग्स

गंभीर ने कहा कि उन्हें बल्लेबाजी की शुरुआत करने देनी चाहिए। अगर क्रिस गेल आपकी टीम में हैं तो आप उन्हें तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी क्यों कराना चाहेंगे। किसी के लिए भी क्रिस गेल को तीसरे नंबर पर रखने का कोई मतलब नहीं है। वेस्टइंडीज ने वो किया, पंजाब किंग्स ने वो किया। मुझे नहीं पता कि कोई ऐसा क्यों करेगा। अगर क्रिस आपके प्लेइंग 11 में है, तो उसे बैटिंग देनी होगी क्योंकि वह गेंदों को बर्बाद नहीं करता। संभवत: तीसरे नंबर पर उन्हें ओपनिंग बल्लेबाजी के मुकाबले काफी सिंगल्स के लिए दौडऩा होता है।

Gautam Gambhir, Teams, Advantage, Chris Gayle, Cricket news in hindi, Sports news, IPL 2021, IPL news in hindi, आईपीएल 2021, गौतम गंभीर, पंजाब किंग्स

गंभीर ने कहा कि विंडीज टीम ने गेल को नंबर तीन पर रखा। वह अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए। अगर वह ओपनिंग पर आते हैं तो आपको पता है कि वह ज्यादा गेंदें वेस्ट नहीं करते। उनका पूरा फायदा उठाना चाहिए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

static