थाईलैंड ओपन : सात्विकसैराज-अश्विनी सेमीफाइनल में, सिंधू और समीर हारे

punjabkesari.in Friday, Jan 22, 2021 - 06:31 PM (IST)

बैंकाक : भारत के सात्विकसैराज रेंकीरेड्डी और अश्विनी पोनप्पा की जोड़ी ने टोयोटा थाईलैंड ओपन बैडमिंटन टूर्नामेंट के मिश्रित युगल के सेमीफाइनल में जगह बना ली है जबकि विश्व चैंपियन पीवी सिंधू और समीर वर्मा को क्वाटर्रफाइनल में हार का सामना करना पड़ा और इसके साथ ही एकल में भारत की चुनौती समाप्त हो गई। 

शुक्रवार को खेले गए क्वाटर्रफाइनल में सात्विकसैराज रेंकीरेड्डी और अश्विनी पोनप्पा ने पांचवीं सीड मलेशियाई जोड़ी चान पेंग सून और गोह लियू यिंग को एक घंटे 15 मिनट तक चले तीन गेमों के कड़े संघर्ष में 18-21, 24-22, 22-20 से पराजित किया। भारतीय जोड़ी का सेमीफाइनल में शीर्ष वरीयता प्राप्त थाईलैंड की जोड़ी डेचापोल पुआवारानुकरोह और सपसीरीतेरातनचई से मुकाबला होगा। 

एकल में भारतीय उम्मीद सिंधू को अंतिम आठ में हार का सामना करना पड़ा। छठी सीड सिंधू को चौथी सीड थाईलैंड की रत्चानोक इंतानोन ने मात्र 38 मिनट में 21-13, 21-9 से हराकर सेमीफाइनल में जगह बना ली। इस हार के बाद सिंधू का इंतानोन के खिलाफ 4-5 का करियर रिकॉडर् हो गया है। सिंधू को पिछले सप्ताह योनेक्स थाईलैंड ओपन के पहले दौर में ही हार का सामना करना पड़ा था और इस टूर्नामेंट में उनका सफर क्वाटर्रफाइनल तक पहुंचा। 

पुरुष एकल में समीर को तीसरी सीड डेनमाकर् के एंडर्स एंटनसन ने एक घंटे 21 मिनट के कड़े संघर्ष में 21-13, 19-21, 22-20 से हराया और अंतिम चार में जगह बना ली। समीर अपने करियर में एंटनसन से छह करियर मुकाबलों में पांचवीं बार हारे। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sanjeev

Recommended News

Related News