मोहम्मद सिराज की ऊंगली पर लगा गेंद, पट्टी बांधकर गेंदबाजी करते रहे

punjabkesari.in Wednesday, Nov 17, 2021 - 10:09 PM (IST)

खेल डैस्क : भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने जयपुर के सवाईं मान सिंह क्रिकेट स्टेडियम में चोटिल होने के बावजूद गेंदबाज जारी रखी। दरअसल, सिराज भारतीय पारी का 19वां ओवर फेंक रहे थे तभी कीवी बल्लेबाज रचिन रविंद्रा का एक तेजतर्रार शॉट रोकते वक्त गेंद उनकी ऊंगली से जा टकराई। वह दर्द से कराहने लगे, इसी बीच मेडिकल टीम आई उनकी ऊंगलियों पर पट्टी बांध दी। सिराज तब भी मैदान पर डटे रहे और अपनी ओवर पूरे की। यह देखकर दर्शकों ने सिराज का खूब उत्साह बढ़ाया। 

सिराज ने टीम इंडिया के लिए अपना आखिरी टी-20 इंटरनैशनल मैच 2018 में खेला था। आखिरी 52 टी-20 मैच गुजर जाने के बाद उन्हें फिर से खेलने का मौका मिला। सिराज ने 4 ओवर में 49 रन दिए और एक विकेट मिला। सिराज ने चोट पहुंचाने वाली रविंद्र को ही बोल्ड किया। 

बता दें कि जयपुर के मैदान पर न्यूजीलैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में 6 विकेट खोकर 164 रन बनाए थे। हालांकि न्यूजीलैंड की शुरूआत खराब रही। पहले ही ओवर में डिरेल मिचेल भुवनेश्वर की गेंद पर बोल्ड हो गए। लेकिन उसके बाद गुप्टिल और चैपमैन ने भारतीय गेंदबाजों की जमकर खबर ली। गुप्टिल ने 42 गेंदों में तीन चौके और चार छक्कों की मदद से 70 तो चैपमैन ने 50 गेंदों में छह चौके और दो छक्कों की मदद से 63 रन बनाए। 

जवाब में टीम इंडिया की शुरूआत अच्छी रही। केएल राहुल और रोहित शर्मा ने पहले विकेट के लिए 50 रन जोड़े। राहुल 14 गेंदों में एक चौके और एक छक्के की मदद से 15 रन बनाकर चलते बने। उसके बाद रोहित और सूर्यकुमार  ने तेजतर्रार शॉट लगाने शुरू कर दिए और टीम को आसानी से 100 रन के पार करा दिया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News