ऑस्ट्रेलियाई बॉलर ने क्रिस गेल को कहा बूढ़़ा, बोले- स्टार्क के आगे नहीं चल पाएंगे

punjabkesari.in Sunday, Jun 02, 2019 - 05:22 PM (IST)

ब्रिस्टल : दुनिया के सबसे खतरनाक बल्लेबाजों में से एक क्रिस गेल पर ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर नाथन कुल्टर नाइल ने जुबानी हमले करने शुरू कर दिए हैं। कुल्टर ने साफ कहा कि गेल अब बूढ़े हो चुके हैं। वह ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज पैट कमिंस और मिशेल स्टार्क की तेज रफ्तार का सामना नहीं कर पाएंगे। कुल्टर नाइल ने एक बयान में वैस्टइंडीज टीम को चेतावनी देते हुए कहा कि हम तेज गति से बाऊंसर फेंकेंगे। हम उन्हें फ्रंट फुट पर नहीं खिलाना चाहती। हमारी योजना सिर्फ बाऊंसर गेंद फेंकने की है।

PunjabKesari
नाइल ने कहा कि अगर हमें एक ओवर में दो बाऊंसर मिलती है तो हम इसका फायदा उठा सकते हैं। हमें पता है कि वैस्टइंडीज के खिलाड़ी आक्रमक क्रिकेटर खेलते हैं। वह अच्छी गेंदों पर भी चौके-छक्के जडऩे की क्षमता रखते हैं। वह आपकी खराब और अच्छी दोनों ही गेंदों को हिट करने के लिए देखेंगे। इसलिए हमें भी उनके खिलाफ तैयार रहने की और आक्रामक होने की जरूरत है।
Sports
गेल पर बात करते हुए इस ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज ने कहा कि वह अब बूढ़ा हो रहा है। मुझे नहीं लगता कि वह पैट कमिंस और स्टार्क की खतरनाक जोड़ी का सामना कर पाएगा। कमिंस और स्टार्क दोनों ही तेज रफ्तार से गेंदबाजी कर रहे हैं। मुझे उम्मीद है कि दोनों में से कोई एक गेंदबाज उन्हें जल्द ही आऊट कर लेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

neel

Recommended News

Related News