अंडर-23 टीम के खिलाडिय़ों में गति और फिटनेस है: अनस

punjabkesari.in Monday, May 21, 2018 - 09:50 AM (IST)

मुंबईः भारतीय रक्षापंक्ति के अहम खिलाड़ी अनस एडाथोडिका ने आज यहां अंडर 23 फुटबाॅल टीम के खिलाडिय़ों की तारीफ की। पिछले साल जुलाई में टीम ने अंडर 23 एशिया कप में शानदार प्रदर्शन किया था जिसके बाद कई खिलाडिय़ों को सीनियर टीम के शिविर के लिए चुना गया है। यह शिविर चार देशों के इंटर कान्टिनेंटल कप की तैयारियों के लिए लगा है।       

अनस ने कहा, ‘‘हमें मानसिक तौर पर मजबूत रहना होगा, इसलिए युवा खिलाडिय़ों को चुना गया है। कोच (स्टीफन कांस्टेनटाइन) को युवा खिलाडिय़ों की क्षमताओं पर भरोसा है। उन्होंने कतर के खिलाफ अंडर 23 क्वालीफायर में शानदार प्रदर्शन किया। मैं भी उनसे प्रभावित हूं।’’ उन्होंने कहा, ‘‘वे शारीरिक चुनौतियों से तेजी से निपट सकते है क्योंकि वे पूरी तरह से फिट हैं।’’ भारतीय टीम इंटर कान्टिनेंटल कप में अपने अभियान की शुरूआत एक जून को चीनी ताइपे के खिलाफ करेगी। इस टूर्नामेंट में न्यूजीलैंड और कीनिया की टीमें भी भाग ले रही हैं।       

अनस ने कहा, ‘‘यह (इंटरकान्टिनेंटल कप) भारतीय टीम के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण टूर्नामेंट है। अनुभव प्राप्त (अगले साल यूएई में होने वाले एएफसी एशियाई कप) करने के लिए ज्यादा मैचों की जरूरत है। कोच और अधिक मैचों का इंतजाम कराने की कोशिश कर रहे हैं।’’ भारत को एशियाई कप में बहरीन, थाईलैंड और मेजबान यूएई के साथ ग्रुप ए में रखा गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News