युवराज सिंह के घर पर चोरी, कीमती सामान व नकदी ले उड़े नौकर

punjabkesari.in Friday, Feb 16, 2024 - 04:17 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारत के दिग्गज क्रिकेटर युवराज सिंह की मां के घर में चोरी हुई है। मामले में युवराज सिंह की मां ने हरियाणा पुलिस को शिकायत दी है। शबनन सिंह की शिकायत पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

मिली जानकारी के अनुसार हरियाणा के पंचकूला में युवराज सिंह की माता शबनन सिंह का घर है। इसी घर में चोरी हुई है। चोरी का यह मामला 6 माह पुराना है, जिसकी शिकायत उन्होंने अब की है। शबनम सिंह ने एमडीसी थाने में चोरी की शिकायत दी है। शिकायत में उन्होंने बताया कि पिछले साल सितंबर 2023 में एमडीसी के मकान-18 में चोरी हुई थी। उन्होंने कहा कि उन्होंने घर में दो नौकर रखे हुए थे और उन्होंने ही चोरी की है। शबनम ने पुलिस को बताया कि घर की अलमारी से सोने के गहने और 75000 रुपए की चोरी हुए हैं। 

युवराज सिंह की मां के अनुसार आरोपी नौकरानी की पहचान ललिता देवी और सिलेंदर दास ने चोरी की है। दोनों पर 1 लाख 75 हजार रुपये की संपत्ति चोरी करने का आरोप है। शिकायत में शबनम सिंह ने बताया कि उनका एक मकान गुरुग्राम में भी है वह कुछ दिन के लिए वहां गई थी। जब वह वापिस आईं तो गहने और नकदी गायब थे। जब उनसे पूछताछ की दोनों नौकरी छोड़कर फरार हो गए। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News