टीम से ना कटे पत्ता, इसलिए चयनकर्ता से मिलते रहते हैं ये क्रिकेटर्स, स्टिंग ऑपरेशन के जरिए बड़ा खुलासा

punjabkesari.in Tuesday, Feb 14, 2023 - 09:58 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: भारतीय क्रिकेट टीम में जगह बनाना लाखों खिलाड़ियों का सपना होता है, लेकिन इनमें से चंद खिलाड़ी ही टीम में जगह बना पाते है और जो लाखों खिलाड़ी टीम में जगह नहीं बना पाते उनके लिए यह सपना सिर्फ एक सपना ही रह जाता है। हालांकि, जो खिलाड़ी टीम में जगह बना भी लेते हैं, उनको टीम में बने रहने के लिए काफी संघर्ष करना पड़ता है। भारतीय क्रिकेट बोर्ड के चीफ सेलेक्टर चेतन शर्मा का एक स्टिंग वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह यह खुलासा कर रहे हैं कि कैसे खिलाड़ी चीफ सेलेक्टर से रिशतें मजबूत रखते हैं।

चेतन शर्मा ने बताया कि उनके साथ कप्तान रोहित शर्मा, हार्दिक पांड्या, दीपक हु्ड्डा और उमेश यादव मिलते रहते हैं। उन्होंने स्टिंग वीडियो में कहा, " देखो वो क्या होता है कि पब्लिक के लिए जैसे सेलेक्टर्स होते हैं। सेलेक्टर्स बहुत मेन रोल करते हैं। सेलेक्टर्स के साथ खिलाड़ी टच में रहते हैं, जैसे रोहित ने मेरे साथ आज सुबह आधा घंटा बात की तो डिपेंड करता है कि कौन सा सेलेक्टर बैठा है। मैं अलग किस्म का इंसान हूं, जो मेरे से रोहित ने बात की, वो इस कमरे के बाहर नहीं जाएगी।"

PunjabKesari

उन्होंने कहा," मौजूदा क्रिकेटर्स है जिनको मुझसे बात करनी है वो आते रहते हैं, जैसे हार्दिक आया हुआ था।  हार्दिक यही लेटा हुआ था। अभी दीपक हुड्डा भी आया था और अभी उमेश यादव उस दिन मुझे मिलने आया। देखो क्या होता है उनको बात करनी है चेयरमैन से। तीनों को अपने भविष्य का होता है।  हार्दिक को आगे की चर्चा करनी है, जो मेरे घर में बात हो सकती है वो कहीं नहीं हो सकती। हार्दिक उस दिन दिल्ली में लैंड किया और मुझे फोन किया कि सर कहां हो.. मैंने कहा घर पर हूं। वह रात को ही घर पर आया।"

गौर हो कि चेतन शर्मा के यह स्टिंग ऑप्रेशन एक मीडिया चैनल ने किया है, जिसमें चीफ सेलेक्टर ने कई बड़ी बातों पर चर्चा की है। इस वीडियो के सामने आने के बाद क्रिकेट की दुनिया में हड़कंप मच गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ramandeep Singh

Recommended News

Related News