वनडे में नहीं खोल पाया खाता, टेस्ट में 22 बार शून्य का स्कोर बनाया, बांग्लादेश के इस खिलाड़ी को 0 से है प्यार

punjabkesari.in Sunday, Dec 04, 2022 - 08:14 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: क्रिकेट की दुनिया में कई ऐसे रिकॉर्ड्स हैं, जिनको खिलाड़ी हासिल करने के ख्वाब देखते हैं। वहीं, क्रिकेट के कुछ ऐसे शर्मनाक रिकॉर्ड्स भी हैं, जिनके पास से भी खिलाड़ी गुजरना नहीं चाहेंगे। ऐसा ही रिकॉर्ड बांग्लादेशी खिलाड़ी इबादत हुसैन का है, जो टेस्ट के 29 मैचों में 22 बार खाता नहीं खोल पाए हैं और वनडे में अभी तक उनको खाता खोलना बाकी है। रविवार को भारत और बांग्लादेश के वनडे मैच में इबादत इस उम्मीद के साथ उतरे कि वह आज वनडे में खाता खोल ही लेंगे, लेकिन वह अपनी ही गलती से हिट विकेट आउट हो बैठे।

हालांकि, इबादत हुसैन बांग्लादेशी टीम में एक गेंदबाज के तौर पर खेलते हैं, लेकिन कोई अन्य गेंदबाज भी इबादत के इस शर्मनाक रिकॉर्ड को हासिल नहीं करना चाहेगा। इबादत ने अभी तक 2 वनडे मैच खेले हैं और वह दोनों ही मैचों में खाता नहीं खोल पाए हैं। टेस्ट की बात करें तो वह अपने करियर के चौथी टेस्ट पारी में खाता खोल पाए थे। 

इबादत के इस रिकॉर्ड को एक यूजर ने ट्विटर पर शेयर किया है।

 


रविवार को खेले गए भारत-बांगलादेश मैच की बात करें तो भारत का पहले बल्लेबाजी करते हुए निराशाजनक प्रदर्शन रहा और पूरी टीम 186 रन पर ढेर हो गई। भारत की ओर से केएल राहुल ने 73 रनों की पारी खेली। बांग्लादेश की ओर से शाकिब ने 5 विकेट चटकाए। 187 रनों का लक्ष्य करने उतरी बांगलादेशी टीम को भारतीय गेंदबाजों ने काफी संघर्ष करवाया, हालांकि बांग्लादेश ने 1 विकेट रहते हुए 46वें ओवर में यह मैच जीत लिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ramandeep Singh

Recommended News

Related News