आकाश चोपड़ा ने कहा- न्यूजीलैंड के खिलाफ इस खिलाड़ी को भारतीय टीम में मिलनी चाहिए जगह

punjabkesari.in Sunday, Oct 31, 2021 - 05:27 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में आज रात अहम मुकाबले में भारतीय टीम का सामना न्यूजीलैंड से होना है। पहले मैच में पाकिस्तान के हाथों 10 विकेट से हार झेलने के बाद विराट कोहली की सेना के लिए अब हर मैच करो या मरो जैसा हो गया है। सेमीफाइनल की रेस में बने रहने के लिए टीम इंडिया को हर हाल में कीवी टीम को धाराशायी करना होगा। हालांकि, आंकड़ों के लिहाज से केन विलियमसन की टीम का पलड़ा भारी नजर आ रहा है।

पिछले मैच की हार के  बाद विराट प्लेइंग इलेवन में बदलाव करने के मूड़ में दिख रहे हैं। माना जा रहा है कि शार्दुल ठाकुर को अंतिम ग्यारह में जगह मिल सकती है। लेकिन, शार्दुल हार्दिक पांड्या या भुवनेश्वर कुमार में से किसके स्थान पर टीम में आएंगे यह बड़ा सवाल रहनए वाला है। भारत के पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर आकाश चोपड़ा के मुताबिक शार्दुल को भुवी की जगह पर मौका मिलना चाहिए। 

अपने सोशल मीडिया अकाउंट कू पर  बात करते हुए पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने कहा कि शार्दुल को प्लेइंग इलेवन में शामिल करना चाहिए। इसके पीछे का कारण बताते हुए आकाश ने कहा कि भुवनेश्वर कुमार भले ही पिछले कुछ सालों से लगातार अच्छा प्रदर्शन करते हुए आ रहे हों, लेकिन इस समय उनकी हालिया फॉर्म बिलकुल भी बढ़िया नहीं है। उन्होंने कहा कि भुवी की गेंद में वो रफ्तार नजर नहीं आ रही है, जिसके दम पर वह बल्लेबाजों को परेशान कर सकें। आकाश ने कहा कि शार्दुल के पास काबिलियत है और वह दुबई जैसे बड़े मैदान पर काफी कारगर साबित हो सकते हैं। उन्होंने कहा कि वह शार्दुल को पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए मैच में ही प्लेइंग इलेवन में खेलता देखना चाहते थे। 

शार्दुल का प्रदर्शन आईपीएल 2021 में कमाल का रहा था और उन्होंने चेन्नई सुपर किंग्स को चैपियन बनाने में अहम किरदार निभाया था। शार्दुल ने सीएसके की तरफ से सर्वाधिक विकेट अपने नाम किए थे। इसके साथ ही उनकी हालिया फॉर्म भी काफी शानदार है और आखिरी के ओवरों में बल्ले से भी धमाल मचाने का दमखम रखते हैं। भुवनेश्वर कुमार पाकिस्तान के खिलाफ लय में नजर नहीं आए थे और ना ही उनकी बॉलिंग में वो स्पीड दिखाई दी थी जिसके लिए वह जाने 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News