महिला प्रीमियर लीग के लिए टिकटों की बिक्री शुरू, महिलाओं के लिए फ्री टिकट की पेशकश

punjabkesari.in Wednesday, Mar 01, 2023 - 04:49 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : बीसीसीआई ने आखिरकार महिला प्रीमियर लीग  (डब्ल्यूपीएल) के उद्घाटन संस्करण के शुरू होने से 72 घंटे के साथ टिकटों की बिक्री शुरू कर दी है। प्रशंसकों में दिलचस्पी बढ़ाने के लिए बीसीसीआई ने टिकट के दाम कम रखे हैं जबकि महिलाओं के लिए टिकट फ्री है। 

मुंबई में होने वाले सभी 20 मैचों के टिकट महज 100 रुपए से शुरू हैं। बुक माई शो डब्ल्यूपीएल के लिए बीसीसीआई का टिकटिंग पार्टनर है। इसकी तुलना आईपीएल 2023 से करें तो कई टिकट पहले से ही प्री-बुकिंग चरण में हैं। भारत में बीसीसीआई के ऑनलाइन टिकट पार्टनर्स के मैच बुक माय शो और पेटीएम हैं। बीसीसीआई ने मैचों के टिकटों की ऑफलाइन बिक्री की जानकारी जारी नहीं की है। 

डब्ल्यूपीएल 4 मार्च से शुरू होने वाला है और पहला मैच मुंबई इंडियंस बनाम गुजरात जायंट्स होगा। शुरुआती मैच में दोनों टीमें मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में एक-दूसरे से भिड़ेंगे। डब्ल्यूपीएल के लिए कुल 5 टीमें शामिल हैं जो गुजरात जाइंट्स, मुंबई इंडियंस, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर, दिल्ली कैपिटल्स और यूपी वारियर्स है। विमेंस प्रीमियर लीग 2023 सीजन को मुफ्त में जियो सिनेमा ऐप पर लाइव-स्ट्रीम किया जाएगा। वहीं लाइव प्रसारण स्पोर्ट्स 18 नेटवर्क पर उपलब्ध होगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News