न्यूजीलैंड के उपकप्तान टॉम लाथम ने बताया - इस वजह से नहीं हुआ प्लेइंग 11 का चयन

punjabkesari.in Saturday, Jun 19, 2021 - 11:49 AM (IST)

साउथम्पटन : न्यूजीलैंड के उप कप्तान टॉम लाथम ने शुक्रवार को कहा कि बारिश के कारण भारत के खिलाफ विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल के शुरूआती दिन का खेल रद्द होने से उनकी टीम चयन में ज्यादा अंतर नहीं पड़ेगा, हालांकि टीम के पास कुछ और योजनाएं भी हैं। विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप (डब्ल्यूटीसी) का पहले दिन का खेल शुक्रवार को यहां बारिश के कारण टॉस हुए बिना ही रद्द करना पड़ा। इस मैच के लिए एक अतिरिक्त दिन रखा गया था जिससे अब शनिवार को पहले दिन का खेल शुरू होगा।

लाथम से जब पूछा गया कि पहले दिन का खेल रद्द होने से टीम चयन में क्या बदलाव होगा तो उन्होंने कहा कि शायद, अंतिम एकादश के चयन में ज्यादा बदलाव नहीं होगा। निश्चित रूप से एक अतिरिक्त दिन से हमें अब भी पूरे पांच दिन खेलने को मिलेंगे। मुझे लगता है कि यह इंतजार करने और देखने की बात है कि जो भी परिस्थितियां मिलेंगी, उसी के अनुरूप ढलना होगा और जब भी बुलाया जाए, हमें तैयार रहना पड़ेगा।

लाथम ने कहा कि हमने अभी तक अंतिम एकादश की पुष्टि नहीं की है, हमें इंतजार करना होगा और देखना होगा कि हमें विकेट देखने का समय कब मिलता है। मुझे पूरा भरोसा है कि केन (विलियमसन) और (गैरी) स्टेड के पास कुछ योजनाएं होंगी। हमें कवर उठने का इंतजार करना होगा ताकि हमें खेलने का मौका मिले। न्यूजीलैंड ने अंतिम एकादश की घोषणा नहीं की, लेकिन भारत ने गुरूवार को फाइनल के लिए अंतिम एकादश चुन ली थी।

उन्होंने कहा कि निश्चित रूप से दोनों टीमें टॉस से पहले बदलाव कर सकती हैं, इसलिए दोनों एक समान स्थिति में हैं। भारत ने अपनी अंतिम एकादश चुन ली है, निश्चित रूप से टॉस से पहले इसमें बदलाव हो सकता है, इसलिए हमें इंतजार करना होगा।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News