सीरीज के साथ-साथ अपनी किस्मत से भी हारे कोहली, जानें कैसे

punjabkesari.in Friday, Sep 07, 2018 - 04:41 PM (IST)

नई दिल्लीः माैजूदा समय में भारतीय क्रिकेट टीम के साथ कुछ भी अच्छा नहीं चल रहा। टीम इंग्लैंड के हाथों पहले से ही 5 मैचों की सीरीज गंवा चुका है तो दूसरी तरफ कप्तान विराट कोहली की किस्मत भी उनका साथ देती दिखाई नहीं दे रही है।

दरअसल, ओवल में सीरीज के आखिरी टेस्ट के लिए जब टाॅस के लिए इंग्लैंड कप्तान जो रूट द्वारा सिक्का उछाला गया तो कोहली ने हेट कहा। सिक्का जमीन पर गिरा तो फैसला रूट के हक में गया। इसके बाद कोहली से पूछा गया तो उन्होंने कहा उनको ऐसा सिक्का चाहिए जिसकी दोनों तरफ हेड हो। बता दें कि इस सीरीज में लगातार पांचवां मौका था जब विराट कोहली टॉस हारे और रूट ने मन मुताबिक फैसला लिया।
PunjabKesari

इस सीरीज के पहले मैच में इंग्लैंड कप्तान जो रूट ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया था। भारतीय टीम को मुकाबले में 31 रन से हार का सामना करना पड़ा था। दूसरे मैच में मेजबान टीम ने पारी और 159 रन से जीत हासिल की थी। इस मैच में टॉस जीतकर रूट ने भारत को बल्लेबाजी का न्योता दिया था।

तीसरे मैच में भारतीय टीम ने जीत दर्ज की थी। यहां भी टॉस इंग्लैंड ने जीता था और भारत को बल्लेबाजी का निमंत्रण दिया था। सीरीज के चौथे मैच में लगातार तीसरी बार भारत को इंग्लैंड ने बल्लेबाजी के लिए बुलाया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rahul

Recommended News

Related News