RCB टीम के साथ जुड़े उसैन बोल्ट, कोहली और डीविलियर्स को कहा- मैं हूं सबसे तेज

4/8/2021 12:35:32 PM

स्पोर्ट्स डेस्क : दुनिया के सबसे महान धावक उसैन बोल्ट आईपीएल के 14वें सीजन के लिए रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम के साथ जुड़ गए हैं। कुछ दिन पहले ही आरसीबी के कप्तान विराट कोहली ने अक्रमाक बल्लेबाज एबी डीविलियर्स को सोशल मीडिया पर दौड़ की चुनौती दी थी। जिस पर अब उसैन बोल्ट ने दोनों ही बल्लेबाजों को जवाब दिया है। 

दरअसल सोशल मीडिया पर विराट कोहली और एबी डिविलियर्स के बीच की दौड़ को देखने के लिए फैंस ने इच्छा जाहिर की थी और कहा था कि दोनों ही खिलाड़ियों की दौड़ टीवी पर दिखाई जाए। ताकि यह पता लग सके कि दोनों में कौना सा खिलाड़ी तेज है। वहीं इस मुद्दे पर ओलंपिक के कई गोल्ड मैडल जीत चुके उसैन बोल्ट ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। बोल्ट ने ट्वीट करते हुए लिखा कि चैलेंजर्स मैं आपको बता दूं कि मैं अभी भी सबसे तेज हूं। इसके साथ ही उन्होंने विराट कोहली और एबी डीविलियर्स को टैग भी किया।

बोल्ट के इस ट्वीट के बाद आरसीबी के कप्तान विराट कोहली ने ट्वीट करते हुए लिखा कि इसमें कोई शक नहीं है इसलिए हमने तुम्हें अपनी टीम के साथ रखा है। वहीं डीविलियर्स ने भी उसैन बोल्ट के ट्वीट का जवाब दिया। डीविलियर्स ने ट्वीट करते हुए लिखा कि हम जानते हैं कि किसे बुलाना जब हमें अतिरिक्त रन की आवश्यकता होगी। 

उसैन बोल्ट के इस ट्वीट ने सबका ध्यान अपनी ओर आर्कषित किया। उन्होंने इसके साथ ही आरसीबी की जर्सी पहने हुए फोटो भी शेयर की। गौर हो कि आईपीएल के 14वें सीजन का पहला मैच पिछले साल की चैंपियन मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स के बीच में होगा। दोनों ही टीमों के बीच कड़ा मुकाबला देखने को मिल सकता है। 


Content Writer

Raj chaurasiya

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static