रूट की कप्तानी पर वॉन ने उठाए सवाल, कहा- ब्रॉड क्यों टीम से बाहर रखा

punjabkesari.in Sunday, Dec 26, 2021 - 02:20 PM (IST)

मेलबर्न : इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने रविवार को कहा कि यह बात उनकी समझ से परे है कि अनुभवी तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड को तीसरे एशेज टेस्ट की अंतिम एकादश में क्यों शामिल नहीं किया गया और उनका मानना है कि मेहमान टीम ने आस्ट्रेलिया में अब तक काफी कुछ गलत किया है। 

पांच मैचों की श्रृंखला में 0-2 से पीछे चल रहे इंग्लैंड ने रविवार से शुरू हुए तीसरे टेस्ट मैच की अंतिम एकादश में ब्रॉड और तीन अन्य खिलाड़ियों को नहीं रखा। वॉन ने कहा कि मैं स्टुअर्ट ब्रॉड जैसे अनुभवी गेंदबाज की बात कर रहा हूं। ब्रिसबेन की हरी पिच पर उसे नहीं चुना गया और फिर यहां भी उसका चयन नहीं किया गया। आखिर इंग्लैंड ने स्टुअर्ट ब्रॉड जैसे अनुभवी गेंदबाज को ब्रिसबेन की हरी पिच और अब यहां मेलबर्न में क्यों नजरअंदाज किया। यह सच में चौंकाने वाला है।

वॉन ने कहा कि अब तक उन्होंने इस दौरे में एक ही सही काम किया है कि वे समय पर पहुंचते रहे हैं। इसके अलावा उन्होंने सब कुछ गलत किया है फिर चाहे वह टीम का चयन हो या रणनीति। स्टुअर्ट ब्रॉड को यहां (मेलबर्न में) खेलना चाहिए था, उन्हें ब्रिसबेन में खेलना चाहिए था। अजीब विडंबना है कि स्टुअर्ट ब्रॉड हरी पिच पर डेविड वार्नर को ‘राउंड द विकेट' गेंदबाजी नहीं कर पाएंगे। यह समझ से परे है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News