विजय हजारे ट्रॉफी : चंडीगढ की शानदार फॉर्म जारी, बंगाल को 5 विकेट से हराया

2/23/2021 7:54:17 PM

कोलकाता : पहली बार विजय हजारे ट्रॉफी में खेल रहे चंडीगढ ने अपना शानदार प्रदर्शन बरकरार रखते हुए ईडन गार्डंस पर मंगलवार को मेजबान बंगाल को पांच विकेट से हरा दिया। इससे पहले ग्रुप ई के मैच में चंडीगढ ने हरियाणा को मात दी थी । बंगाल के खिलाफ जीत के लिए 253 रन का लक्ष्य चंडीगढ ने 7 गेंद बाकी रहते हासिल कर लिया। अब वह अंक तालिका में सबसे ऊपर पहुंच गया है।

सौराष्ट्र ने सितारों से सजी हरियाणा की टीम को एक विकेट से हराया लेकिन नेट रनरेट के आधार पर वह चंडीगढ से पीछे है। सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में ग्रुप चरण से ही बाहर हुई बंगाल की टीम एक जीत और एक हार के बाद तीसरे स्थान पर है। बंगाल के बल्लेबाज गौरव गंभीर, बिपुल शर्मा और गुरिंदर सिंह के बुने फिरकी के जाल में फंस गए । तीनों स्पिनरों ने दो दो विकेट लिये । बंगाल के लिये सिर्फ शाहबाज अहमद ही टिक सके जिन्होंने 66 गेंद में 59 रन बनाए।

चंडीगढ के लिए अर्सलान खान ने 88 और मनन वोहरा ने 45 रन की पारी खेली। दोनों ने पहले विकेट के लिए 126 रन की साझेदारी की जबकि शिवम भांबरी ने नाबाद 71 रन बनाए। अन्य मैचों में सेना को जम्मू कश्मीर ने तीन विकेट से हराया। सेना ने सात विकेट पर 274 रन बनाए जिसमें रवि चौहान के 118 रन शामिल थे । जवाब में जम्मू कश्मीर ने दो ओवर बाकी रहते जीत दर्ज की। शुभम खजूरिया ने 84 और अब्दुल समद ने 63 रन बनाए।


 


Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News