विराट-अनुष्का ने फिर दिखाई वामिका की झलक, फैंस बोले- पूरे दर्शन कब होंगे

punjabkesari.in Wednesday, Oct 20, 2021 - 05:34 PM (IST)

नई दिल्ली : भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की बेटी वामिका इन दिनों पूरी चर्चा में हैं। वामिका इन दिनों अपनी मां अनुष्का के साथ दुबई में ही हैं, जहां पर क्रिकेट विश्व कप खेला जा रहा है। टीम इंडिया के ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ प्रैक्टिस मैच से एक दिन पहले कप्तान कोहली ने सोशल मीडिया पर बेटी और पत्नी के साथ एक और फोटो शेयर की। लेकिन इस बार भी उन्होंने बेटी वामिका का चेहरा नहीं दिखाया। फैंस कमेंट बॉक्स में इस की गुजारिश करते नजर आए कि आखिर कब वामिका के दर्शन होंगे?

सबसे पहले अनुष्का शर्मा ने शेयर की थी कोहली की फोटो
क्योंकि विराट कोहली पहले से ही बायो बबल में हैं तो ऐसे में अनुष्का को उनके साथ रहने के लिए अनिवार्य क्वारेेंटाइन पीरियड काटना जरूरी था। ऐसे में बेटी से मिलने की चाहत में बिल्डिंग के नीचे खड़े कोहली की फोटोज अनुष्का ने सोशल मीडिया पर शेयर की थी। इन फोटो में विराट की बेटी से मिलने की तड़प देखी जा सकती है। देखें पोस्ट-

View this post on Instagram

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

यही नहंी अनुष्का ने इसके बाद क्वारेंटाइन पूरा होने के बाद विराट की बेटी वामिका से पहली मुलाकात की एक फोटो भी सोशल मीडिया पर शेयर की। इसमें झूले में बैठी वामिका को कोहली निहारते हुए दिख रहे थे। 

View this post on Instagram

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

अब विराट कोहली ने भी उस पल की एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है जिसमें विराट-अनुष्का और वामिका डाइनिंग टेबल पर बैठे दिख रहे हैं। जबकि वामिका का चेहरा अभी भी नहीं दिख रहा है। 

View this post on Instagram

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News