शिखर धवन का हमशक्ल देखकर विराट कोहली ने दी मजेदार प्रतिक्रिया, तस्वीर वायरल

punjabkesari.in Monday, Mar 25, 2024 - 10:36 PM (IST)

खेल डैस्क : एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच के दौरान रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु के बल्लेबाज विराट कोहली दर्शक दीर्घा में शिखर धवन के हमशक्ल को देखकर चकित रह गए। सोशल मीडिया पर वायरल हुई एक तस्वीर में पंजाब किंग्स के कप्तान के हमशक्ल को स्टेडियम में बड़ी स्क्रीन पर दिखाया गया। उनका हेयरकट और स्टाइल बिल्कुल असली शिखर धवन जैसा ही था। इसके बाद कैमरे का फोक्स विराट पर आ गया। विराट ने जैसे ही स्क्रीन पर देखा तो वह अपनी हंसी रोक नहीं पाए। 

 


बता दें कि मैच में  मोहम्मद सिराज की गेंद पर पंजाब किंग्स के जॉनी बेयरस्टो का कैच पकड़ने के साथ ही कोहली भारत के लिए ट्वंटी20 क्रिकेट में सबसे ज्यादा कैच पकड़ने वाले फील्डर भी बन गए हैं। उन्होंने रैना का रिकॉर्ड तोड़ा। देखें आंकड़े-
पुरुष टी20 क्रिकेट में सर्वाधिक कैच (भारतीय)
173 - विराट कोहली, 172 - सुरेश रैना, 167 - रोहित शर्मा, 146 - मनीष पांडे, 136 - सूर्यकुमार यादव

 

बता दें कि विराट कोहली इस समय आईपीएल में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले प्लेयर हैं। इसी लिस्ट में शिखर धवन का नाम दूसरे स्थान पर हैं। धवन ने पिछले मुकाबले में ही 900 चौके पूरे किए थे। यह रिकॉर्ड भी अब कोहली के नाम हो गया है। गौर हो कि कोहली के लिए यह आईपीएल काफी खास है। क्योंकि इसी साल टी20 विश्व कप में होना है तो ऐसे में एक अफवाह यह भी है कि विराट को टीम इंडिया में जगह तभी मिलेगी जब वह इस आईपीएल सीजन में खूब रन बनाएंगे। वैसे भी आरसीबी को पहली बार खिताब दिलाने के लिए विराट पूरी कोशिश करते नजर आएंगे। 

 

दोनों टीमों की प्लेइंग-11
पंजाब किंग्स :
शिखर धवन (कप्तान), जॉनी बेयरस्टो, प्रभसिमरन सिंह, सैम कुरेन, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), लियाम लिविंगस्टोन, शशांक सिंह, हरप्रीत बराड़, हर्षल पटेल, कैगिसो रबाडा, राहुल चाहर।
रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु : फाफ डु प्लेसिस (कप्तान), विराट कोहली, रजत पाटीदार, ग्लेन मैक्सवेल, कैमरून ग्रीन, दिनेश कार्तिक, अनुज रावत (विकेटकीपर), अल्जारी जोसेफ, मयंक डागर, मोहम्मद सिराज, यश दयाल।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News